Video of Lucknow's most infamous Summit Building goes viral

राजधानी की सबसे बदनाम बिल्डिंग का वीडियो वायरल, जहां से आए दिन आती हैं नशेबाजी और छेड़खानी की खबरें

Lucknow Summit Building Video viral: समिट बिल्डिंग के वायरल वीडियो में कुछ लोगों की लड़ाई और गाली गलौच दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं कि नशे की हालत में यहां पर लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 05:29 PM IST, Published Date : March 24, 2024/5:28 pm IST

Lucknow Summit Building Video viral: लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सबसे बदनाम बिल्डिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। राजधानी की सबसे बदनाम बिल्डिंग समिट बिल्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जमकर गाली गलौच और मारपीट देखा जा सकता है।

समिट बिल्डिंग के वायरल वीडियो में कुछ लोगों की लड़ाई और गाली गलौच दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं कि नशे की हालत में यहां पर लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हैं।

read more: डीपीआई, दिवाला कानून, कर संहिता से भारत आकर्षक निवेश गंतव्य बना: डब्ल्यूईएफ अधिकारी

Lucknow Summit Building Video viral:  यहां पर बने एक फर्जी कैफे में जमकर तमाचे और लात घूसे चले हैं। बता दें कि यहां पर नशेबाजी और छेड़खानी की आए दिन खबरें आती हैं, और यहां के वीडियो वायरल होते रहते हैं। नवाबों के शहर लखनऊ पर अपने इन कारनामों से ये समिट बिल्डिंग बदनुमा दाग लगा रही है।

read more: Jyotiraditya Scindia in Guna : आदिवासी वर्ग को साधने में जुटे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, संबोधन के दौरान कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा ऐसा

 
Flowers