UP Latest Crime News: पांच हजार रुपये कर्ज के बदले बीवी का जिस्म नोंचता था आरोपी.. शराबी पति ने लिए थे इलाज के लिए रकम और इधर.. | UP Latest Crime News

UP Latest Crime News: पांच हजार रुपये कर्ज के बदले बीवी का जिस्म नोंचता था आरोपी.. शराबी पति ने लिए थे इलाज के लिए रकम और इधर..

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 01:24 PM IST, Published Date : March 5, 2024/1:24 pm IST

उत्तर प्रदेश: मैनपुरी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ एक शख्स ने एक रसूखदार से रकम उधार लिया था। वह अक्सर अपना रकम वापस मांगता था लेकिन वह उसे टालमटोल करता था। इसके एवज में उधर देने वाले रसूखदार ने बड़ा कदम उठाया और उसकी पत्नी को अपने हवस का शिकार बनाने लगा। इससे उसकी बीवी गर्भवती भी हो गई। अब पीड़िता ने पुलिस के आगे इसकी शिकायत की हैं। पीड़ित महिला का कहना हैं कि या तो आरोपी को सख्त सजा हो या फिर वह उसे अपने साथ रखे। पुलिस ने इस मामले की जाँच शुरू कर दी हैं।

CG Constable Resignation: छग पुलिस के आरक्षक का इस्तीफा.. कहा, “BJP ज्वाइन कर करूंगा जनसेवा’, यहां हैं पदस्थ..

दरअसल सोमवार को भोगांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने कलक्ट्रेट पहुंचकर एसपी को शिकायती पत्र देकर जानकारी दी कि उसके पति ने बीमारी के उपचार के लिए गांव के एक युवक से रुपये उधार लिए। समय बीतने पर युवक रुपये वापस मांगने आने लगा। उसके पास रुपये नहीं थे। रुपयों के दबाव में आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जिससे वह गर्भवती हो गई। पीड़िता का कहना था कि उसका पति शराब का आदी है और हर समय नशे में पड़ा रहता है। भरण पोषण के लिए कोई इंतजाम नहीं है। या तो आरोपी युवक उसे अपने घर ले जाए या फिर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। पीड़िता ने ये भी जानकारी दी कि वह तीन बच्चों की मां है। एक दो माह का बच्चा पेट में है। आरोपी ने उसकी जिंदगी खराब कर दी है। अब वह उसका उपचार भी नहीं करा रहा। एसपी ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लिया और भोगांव पुलिस को जांच कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।