चूहे की हत्या करना युवक को पड़ गया भारी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दबोचा, देखिए चूहे की हत्या का Live वीडियो | Chuhe ki Hatya Karne par Yovak Giraftar

चूहे की हत्या करना युवक को पड़ गया भारी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दबोचा, देखिए चूहे की हत्या का Live वीडियो

चूहे की हत्या करना युवक को पड़ गया भारी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दबोचा! Chuhe ki Hatya Karne par Yovak Giraftar

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 11:02 AM IST, Published Date : July 25, 2023/11:02 am IST

नोएडा: Chuhe ki Hatya Karne par Yovak Giraftar दिल्ली से सटे नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवक को चूहा मरने के चलते गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी बाइक से चूहे को जान बूझकर रौंद दिया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को गिरफ्तार कर​ लिया। फिलहाल मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read More: तत्काल टिकट की बुकिंग शुरू होने से पहले IRCTC की वेबसाइट ठप, यूजर्स को हो रही परेशानी

Chuhe ki Hatya Karne par Yovak Giraftar वहीं दूसरी ओर पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का बिरयानी की दुकान पर ग्राहक से झगड़ा हो गया था। इस मामले में बवाल होने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा-151 के तहत आरोपी जैनूल को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस केस का चूहे को मारने से कोई लिंक नहीं है।

Read More: Twitter का नाम बदलते ही आई Xvideos की बाढ़, Elon Musk ने इस वजह से बदला नाम, हुआ खुलासा

सामने आए वायरल वीडियो में शख्स अपनी बाइक के पहिए के नीचे चूहे को कुचलता हुआ दिख रहा है। यह वीडियो मामूरा गांव में खान बिरयानी विक्रेता की दुकान के सामने का बताया जाता है। वो शख्स कई बार चूहे पर मोटरसाइकिल चढ़ाकर उसे जान-बूझकर रौंदता है और उसकी मौत सुनिश्चित करने के बाद वहां से चला जाता है। इस मामले पर थाना प्रभारी विजय सिंह ने भी बताया था कि इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

Read More: छात्रावास में छात्राओं के साथ हो रहा है शोषण, करवाया जा रहा है ऐसा काम, वीडियो देखकर भड़के परिजन

पुलिस ने बताया था कि सोमवार को थाना फेस-3 नोएडा द्वारा बीट पुलिसिंग और गोपनीय सूचना के आधार पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा अपनी बाइक से कुचलकर एक चूहे को मारने के संबंध में कार्रवाई की गई। वीडियो की जब जांच की गई तो पता चला कि खान बिरयानी विक्रेता जैनलाउद्दीन ने इस घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद जैनुल मौके से फरार हो गया था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसे मामूरा गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: ऑनलाइन सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, मोबाइल से सट्टा खिलाते पकड़ाए रंगेहाथों