पति ने गले में कैंची घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी, गिरफ्तार |

पति ने गले में कैंची घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी, गिरफ्तार

पति ने गले में कैंची घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी, गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 25, 2023 / 07:44 PM IST, Published Date : November 25, 2023/7:44 pm IST

गाजियाबाद, 25 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पेशे से दर्जी एक व्यक्ति ने ‘चिकन फ्राई’ खरीदने को लेकर हुई बहस के बाद कथित तौर पर अपनी पत्नी की गर्दन में कैंची घोंपकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोनी क्षेत्र के कार्यवाहक अपर पुलिस आयुक्त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने शनिवार को कहा,‘‘लोनी पुलिस थाने के तहत प्रेम नगर कॉलोनी के शाहिद हुसैन को उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।’’

अधिकारी ने कहा कि पेशे से दर्जी शाहिद ने शुक्रवार रात बहस के बाद अपनी पत्नी नूर बानो (46) की गर्दन में कैंची घोंप दी। उन्होंने कहा कि पत्नी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब पत्नी ने शाहिद को बाजार से ‘चिकन फ्राई’ (मुर्गे का तला गया मांस) खरीदने के लिए कुछ पैसे देने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने कहा कि शाहिद को चिकन लाने के लिए पैसे देने से इनकार के बाद उसकी पत्नी बाहर गई और खुद चिकन खरीद कर लायी।

पुलिस ने बताया कि इस बात पर फिर दोनों के बीच बहस हुई और इस दौरान शाहिद ने पत्नी नूर बानो की गर्दन पर कैंची से वार कर दिया। पुलिस ने कहा कि हमले के कारण घायल नूर बानो को उसके बच्चे अस्पताल ले गये जहां उसकी मौत हो गयी।

यह घटना नूर बानो के बच्चों के सामने हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ घंटे बाद उसके पति शाहिद को गिरफ्तार कर लिया।

भाषा सं जफर पवनेश संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)