Man suffering from wife consumed poison in front of SP residence

पत्नी से पीड़ित व्यक्ति ने एसपी आवास के सामने खाया जहर, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल 

Man Consumed Poison : व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर जिले के पुलिस अधीक्षक के आवास के बाहर जहर खा लिया।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 10:55 PM IST, Published Date : February 10, 2024/10:49 pm IST

पीलीभीत : Man Consumed Poison : पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी थाना इलाके में शनिवार को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर जिले के पुलिस अधीक्षक के आवास के बाहर जहर खा लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अतुल शर्मा ने बताया कि ‘‘सुनगढ़ी थाना क्षेत्र निवासी प्रदीप ने जहर खा लिया। शनिवार को उसने बंगले पर खुद आकर जहर खाने की सूचना दी थी और उसे कर्मचारियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया। मामले की जांच की जा रही है।’’

Man Consumed Poison :  युवक को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने पर बड़े अस्पताल रिफर कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रदीप ने दो महीने पहले ईशा नाम की लड़की से शादी की थी और पत्नी कथित तौर पर उससे पांच लाख रुपये की मांग कर रही थी। प्रदीप के परिजन का आरोप है कि ईशा ने कुछ दिन पहले सुनगढ़ी थाने में प्रदीप के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज कराई थी। परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने दबाव बनाने के लिए थाना सुनगढ़ी पुलिस को शिकायत पत्र दिया, जिसके आधार पर पुलिस ने पति को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़ित पति ने भी पत्नी के खिलाफ शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ें : SarkarOnIBC24 : Congress छोड़ने की अटकलों पर विराम! राज्यसभा जाएंगे Kamal Nath ?

यह भी पढ़ें : रायपुर में महिला से 70 लाख की ठगी! मास्टर माइंड समेत 14 आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लाई पुलिस

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp