Bride Became Pregnant

शादी के तीन दिन बाद दुल्हन के पेट में उठा दर्द, डॉक्टर ने खोल दी पोल, मामला जानकर दूल्हे के उड़े होश

शादी के तीन दिन बाद दुल्हन के पेट में उठा दर्द, डॉक्टर ने खोल दी पोल, मामला जानकर दूल्हे के उड़े होश! Bride Became Pregnant

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 11:29 AM IST, Published Date : February 12, 2024/11:29 am IST

मेरठ: Bride Became Pregnant उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन के गर्भवती हो गई। इस बात की जानकारी जब दूल्हे को लगी तो उसके होश उड़ गए ओर पूरे मोहल्लें में खबर फैल गई। इतना ही नहीं दुल्हन पेट में दर्द बताकर रफूचक्कर भी हो गई।

Read More: Betul News: दबंगों ने आदिवासी युवक पर किया अत्याचार, पिटाई कर बनाया मुर्गा, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार 

Bride Became Pregnant मिली जानकारी के अनुसार, मामला थाना मेडिकल क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके का है। जहां कुछ दिन पहले यहां रहने वाले युवक की शादी सीमा नाम की लड़की की शादी हुई। विवाह के बाद दुल्हन अपना ससुराल आ गई। अचानक यहां तबीयत खराब होने का बाहाना किया और डॉक्टर के पास पहुंच गई। डॉक्टर ने चेकअप के बाद बहू को प्रेग्नेंट बता डाला। जिसके बाद ससुराल वालों के होश उड़ गए। अपने पोल खुलते ही दुल्हन वहां से भाग निकली।

Read More: कांग्रेस नेताओं को IT नोटिस.. क्या सरकार को भी नहीं इस बात की खबर?.. जानें डिप्टी CM ने क्या कहा

दूल्हे की मां का आरोप है कि बेटे की शादी के लिए शिवशक्ति नगर के रहने वाले बिचौलिए अर्जुन ने उनसे संपर्क किया था। जिसके बाद उन्होंने लोनी निवासी एक युवती से मुलाकात करवाई और फिर शादी कराने के नाम पर 50 हजार रुपए लिए। दिल्ली लालकिला के पीछे एक मंदिर पर ले गया। वहां युवती की शादी करा दी। शादी के तीन दिन बाद दुल्हन का तबीयत खराब हो गया और वो अपनी सास के साथ डॉक्टर के पास पहुंची यहां डॉक्टर ने चेकअप में गर्भवती बता डाला और दुल्हन वहां से फरार हो गई। अब पीड़ित परिवार की तरफ से पुलिस से न्याय की गुहार लगाई गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp