PM Modi in Meerut

PM Modi in Meerut : तीसरी बार मेरठ से PM मोदी का चुनावी शंखनाद! मंच से जनता को कर रहे संबोधित, भारत रत्न चौधरी चरण सिंह को किया नमन

PM Modi in Meerut : 2014, 2019 के बाद ये तीसरा मौका है, जब PM वेस्ट यूपी से यूपी से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 04:21 PM IST, Published Date : March 31, 2024/4:15 pm IST

PM Modi in Meerut : मेरठ। आज मेरठ में पश्चिमी यूपी के मतदाताओं को साधने के लिए एनडीए अपनी ताकत दिखा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज क्रांतिधरा मेरठ से चुनावी शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी पश्चिमी यूपी से ही पूरे देश में सियासी पारा गरमाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ और मेरठ प्रत्याशी अरुण गोविल भी मंच पर मौजूद है। पीएम मोदी भी मंच पर पहुंच चुके है। बता दें कि 2014, 2019 के बाद ये तीसरा मौका है, जब PM वेस्ट यूपी से यूपी से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं।

read more : Mallikarjun Kharge In Delhi INDIA Rally : ‘मोदी तानाशाही विचारधारा वाले…हम बचाएंगे देश का लोकतंत्र’..! रामलीला मैदान में गरजे मल्लिकार्जुन खरगे, केंद्र सरकार पर बोला हमला 

बता दें कि लोकसभा चुनावों की तारीख के ऐलान के बाद पीएम की यह पहली रैली है। पीएम, सीएम योगी और हरियाणा के नायब सिंह सैनी के साथ मंच पर सहयोगी दलों के 4 नेता मौजूद हैं। इनमें RLD प्रमुख जयंत चौधरी, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर, निषाद पार्टी के संजय निषाद शामिल हैं।

 

पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मेरठ की धरती क्रांति और क्रांतिवीरों की धरती है। इस धरती ने चौधरी चरण सिंह जैसे महान सपूत देश को दिए हैं। हमारी सरकार को उन्हें भारत रत्न देने का सौभाग्य मिला है। मैं चौधरी साहब को आदर पूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उन्होंने कहा कि मेरा इस धरती से अलग ही रिश्ता है। 2014 और 2019 में मैंने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से की थी। अब 2024 के चुनाव की पहली रैली मेरठ में ही हो रही है।

पिछले 10 साल तो सिर्फ ट्रेलर

पीएम मोदी ने कहा कि जब भारत दुनिया में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था था तब देश में गरीबी थी, जब देश पांचवें नंबर पर पहुंचा तो 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकलने में सफल हुए। जब भारत दुनिया में नंबर तीन पर पहुंचेगा, तो देश में गरीबी तो दूर होगी ही, साथ ही एक सशक्त मध्यमवर्ग देश को नई ऊर्जा देने वाला होगा। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल जो विकास हुआ है वह तो केवल ट्रेलर था। 2024 मई में जब परिणाम सामने आएंगे और मेरे तीसरे टर्म में विकास की पूरी फिल्म रिलीज होगी।

 
Flowers