Mallikarjun Kharge In Delhi INDIA Rally

Mallikarjun Kharge In Delhi INDIA Rally : ‘मोदी तानाशाही विचारधारा वाले…हम बचाएंगे देश का लोकतंत्र’..! रामलीला मैदान में गरजे मल्लिकार्जुन खरगे, केंद्र सरकार पर बोला हमला

'Modi has dictatorial ideology...we will save the country's democracy'..! Mallikarjun Kharge roared in Ramlila Maidan, attacked the central government

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 03:58 PM IST, Published Date : March 31, 2024/3:58 pm IST

Mallikarjun Kharge In Delhi INDIA Rally : नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। ‘इंडिया’ गठबंधन आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महासभा कर एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहा है। कांग्रेस ने कहा कि ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ का उद्देश्य किसी व्यक्ति की रक्षा करना नहीं, बल्कि संविधान और लोकतंत्र को बचाना है। रैली में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी मौजूद हैं।

इनके अलावा झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, शिवसेना प्रमुख (UBT) उद्धव ठाकरे, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रेयन, लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी, एनसीपी (पवार) शरद पवार सहित कई दिग्गज नेता भी पहुंचे हैं। रैली में सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन ने भी शिरकत की। इंडिया ब्लॉक की तरफ से 20,000 लोगों के लिए रैली की इजाजत ली गई है। रामलीला मैदान के हर द्वार पर जांच की व्यवस्था के साथ ही आसपास के इलाके में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की है।

मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

INDIA गठबंधन की महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “… यह मंच है अनेकता में एकता, विविधता में एकता है, यह दर्शाने के लिए आज यह सभा आयोजित हुई है…” खड़गे ने कहा कि इतने सारे नेता एक मंच पर इस देश को बचाने के लिए, देश की एकता, लोकतंत्र को बचाने और संविधान को बचाने के लिए एक मंच पर आए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी तानाशाही विचारधारा वाले हैं।

खड़गे ने बताया कि जब पीएम मोदी से उनकी मुलकात हुई तो उन्होंने उनसे कहा कि देश में निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहा है और कांग्रेस के खाते में जो पैसे थे वो पहले ही चोरी हो गए हैं। खड़गे ने बताया कि 3,567 करोड़ रुपये की पेनल्टी हमपर लगाई गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp