बिजनौर में नाबालिग छात्र की हत्‍या, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया |

बिजनौर में नाबालिग छात्र की हत्‍या, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

बिजनौर में नाबालिग छात्र की हत्‍या, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 30, 2022/1:22 pm IST

बिजनौर (उप्र), 30 सितंबर (भाषा) बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक नाबालिग छात्र का शव बरामद किया है। छात्र की उसके ही जिगरी दोस्त ने हत्‍या की है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश सिंह ने बताया कि बृहस्‍पतिवार की शाम को पुलिस को नगीना मार्ग पर एक बाग में एक किशोर का शव होने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से एक परिचय पत्र बरामद किया जिसके आधार पर किशोर की पहचान ग्राम काजीवाला निवासी रोहित (16) के रूप में की गई है। वह नगीना के एक इंटर कॉलेज का छात्र था।

एसपी ने बताया कि रोहित के गले पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्‍या की गयी थी। उन्‍होंने बताया कि मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर रोहित के हम उम्र उसके गहरे दोस्त को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गयी तो उसने हत्‍या का अपराध स्‍वीकार करते हुए बताया कि रोहित उसकी बहन पर गलत नजर रखता था, इसलिए वह उसे बाग में ले गया जहां उसने रोहित की हत्‍या कर दी।

पुलिस ने आरोपी छात्र की निशानदेही पर उसके स्‍कूल बैग से घटना में प्रयुक्त चाकू और रोहित का मोबाइल बरामद कर लिया। उन्‍होंने बताया कि पुलिस आरोपी छात्र से घटना के संदर्भ में पूछताछ कर रही है।

भाषा सं आनन्द सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)