Molestation case registered against former MLA Rameshwar Singh Yadav

इस पार्टी के पूर्व विधायक के खिलाफ FIR, महिला के साथ सरेआम कर दी थी ऐसी हरकत, जानें पूरा मामला

इस पार्टी के पूर्व विधायक के खिलाफ FIR, Molestation case registered against former MLA Rameshwar Singh Yadav

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 06:44 PM IST, Published Date : March 19, 2023/3:52 pm IST

एटा : उत्तर प्रदेश में एटा जिले के मलावन थानाक्षेत्र में पुलिस ने कथित तौर पर एक व्यक्ति को जान से मारने के प्रयास, जमीन पर अवैध कब्जा और उसकी पत्नी से छेड़छाड़ के मामले में एक वर्ष बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव, उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्‍द्र सिंह यादव एवं चार अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read More : बुध के गोचर से बन रहा नीचभंग राजयोग, 4 राशि वालों का होगा भाग्‍योदय, अचानक शुरू होगी पैसों की बारिश 

पुलिस के अनुसार आसपुर ग्राम में एक वर्ष एक माह पूर्व घटी छेड़छाड़, मारपीट, जान से मारने का प्रयास, जमीन पर अवैध कब्जा की घटना का हवाला देते हुए भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत शनिवार रात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Read More : Chhindwara news: विदेशियों पर चढ़ा भारतीय रंग.. 21 देशों के 40 सहजयोगीयो ने दी योगधारा की प्रस्तुति

कोतवाली मलावन के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) देवेन्द्र नाथ मिश्रा ने बताया कि लाल डुंडवारा गांव के संजू की तहरीर पर शनिवार शाम मामला दर्ज किया गया। तहरीर में संजू ने आरोप लगाया है कि 11 फरवरी 2022 को सपा के कद्दावर दबंग नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव तथा उनके बड़े भाई पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव एवं भतीजे प्रमोद यादव तथा सुबोध यादव एवं दो अन्य लोगों ने उसके तथा उसकी पत्नी के साथ मारपीट की थी, उसकी पत्नी को अर्धनग्न कर दिया एवं उसकी जबरन हत्या का प्रयास किया।

Read More : IND vs AUS: वनडे इतिहास में भारत की सबसे बड़ी हार, ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से हराया, रोमांचक हुआ फाइनल

तहरीर के अनुसार संजू बमुश्किल वहां से अपनी जान बचा कर भाग गया, नहीं तो वे लोग उसकी हत्या कर देते। संजू ने बताया कि पूर्व विधायक और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के जेल में होने की वजह से वह इतने लंबे समय बाद तहरीर देने की हिम्मत जुटा पाया। रामेश्वर और जुगेंन्‍द्र दोनों विभिन्न आपराधिक मामलों में जेल में बंद हैं और उनके खिलाफ अनेक मामले दर्ज हैं।