Mother jumped into the well with three children,

तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई मां, महिला को ग्रामीणों ने बचाया, लेकिन…

Mother jumped into well with three children: घरेलू विवाद के कारण महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। हादसे में महिला तो बच गई, लेकिन तीनों बच्चों ने पानी में डूबने से दम तोड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 13, 2022/6:41 am IST

Mother jumped into well with three children: लखनऊ : उत्तरप्रदेश के ललितपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां घरेलू विवाद के कारण महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। हादसे में महिला तो बच गई, लेकिन तीनों बच्चों ने पानी में डूबने से दम तोड़ दिया। घटना जखौरा थाना क्षेत्र के मुहारा गांव की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

read more: Who की लोगों को चेतावनी, अभी कोरोना गया नहीं, आ सकते हैं अभी और भी कई वैरिएंट

मिली जानकारी के अनुसार मुहारा गांव की रहने वाली 31 वर्षीय महिला राजकुमारी के साथ किसी मामले को लेकर घरेलू विवाद हुआ। जिसके बाद वह अपने तीन बच्चों को लेकर गांव में ही खेत पर स्थित कुएं के पास पहुंची। जहां पहले उसने अrapपने तीन बच्चों को कुएं में फेंका फिर खुद भी छलांग लगा दी।

Mother jumped into well with three children: आसपास काम कर रहे लोगों ने कुएं से महिला को तो बचा लिया, लेकिन तीनों मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।

read more: Today Astrology : मकर राशि में प्रवेश करते ही इन राशियों पर शनि की ढैय्या शुरू, जानें उपाए

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

देश प्रदेश की ताजातरीन खबरों के लिए यहां ​पर जाएं

 
Flowers