Mukhtar Ansari Audio Viral

Mukhtar Ansari Audio Viral : ‘जल्दी सब सही होगा’..! मरने से पहले मुख्तार अंसारी ने की बेटे से बात, लंबी चली गुफ़्तगू, जमकर वायरल हो रहा ऑडियो

Before his death, Mukhtar Ansari talked to his son, the two had a conversation on these issues, the audio went viral.

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 02:06 PM IST, Published Date : March 29, 2024/2:06 pm IST

Mukhtar Ansari Audio Viral : उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की कार्डियक अरेस्ट से गुरुवार रात को मौत हो गई। उसे उल्टी की शिकायत और बेहोशी की हालत में रात 8:25 बजे जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जहां 9 डॉक्टरों ने इलाज किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और अंत में मौत हो गई। रात करीब साढ़े दस प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की।

read more : Amrapali’s Romance with Monalisa’s Husband : निरहुआ को छोड़ मोनालिसा के पति से हुआ आम्रपाली को प्यार, दोनों ने जमकर किया रोमांस, तस्वीरें हो गई वायरल 

Mukhtar Ansari Audio Viral : गौरतलब है कि दो दिन पहले मेडिकल कॉलेज से आने के बाद मुख्तार ने खाना-पीना न के बराबर कर दिया था। बुधवार तक कुछ फल ही खाए थे। गुरुवार को मुख्तार ने सिर्फ थोड़ी सी खिचड़ी ही खाई थी। जेल सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार दोपहर से उसकी तबीयत दोबारा बिगड़ने लगी थी। सूचना मिलते ही जिला अस्पताल के तीन डॉक्टरों की टीम ने मौके पर पहुंच कर उसकी सेहत की जांच की थी। इसके बाद बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत के पहले बेटे से बात

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का मौत के पहले का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो मौत से कुछ वक्त पहले अपने बेटे उमर अंसारी से बात कर रहा था। जिला प्रशासन की तरफ से ये बात परिजनों से कराई गई थी। हालांकि काफी कमजोर होने के कारण मुख्तार अंसारी की आवाज सुनाई नहीं दे रही थी। जब मुख्तार अंसारी ने कथित तौर पर जहर दिए जाने की शिकायत की तो उसके बेटे ने पिता को दिलासा दिया था कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। रमजान के महीने में अल्लाह सब ठीक करेगा।

मौत से कुछ घंटे पहले गुरुवार दिन में ही बेटे उमर से फोन पर बातचीत हुई थी। इस फोन कॉल में पहले मुख्तार की बेटी बात करती है और कहती है अल्लाह का शुक्र है पापा कि आपकी आवाज सुनने को मिल रही है हमको… इसके बाद बेटा बात करता है। मुख्तार की आवाज इतनी कम आ रही थी कि आसानी से सुनाई भी नहीं पड़ती। मुख्तार का बेटा उमर भी फोन लाइन पर मौजूद था। इसके बाद उमर की मुख्तार से बात होती है और वह अपने पापा की तबीयत के बारे में पूछा। उसके बाद उमर कहता है कि पापा अल्लाह ने आपको बचा लिया है। पापा आप हिम्मत रखिए, सब सही होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers