Amrapali's Romance with Monalisa's Husband

Amrapali’s Romance with Monalisa’s Husband : निरहुआ को छोड़ मोनालिसा के पति से हुआ आम्रपाली को प्यार, दोनों ने जमकर किया रोमांस, तस्वीरें हो गई वायरल

Amrapali's Romance with Monalisa's Husband: आम्रपाली दुबे के इस क्लिप पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 01:10 PM IST, Published Date : March 29, 2024/1:10 pm IST

Amrapali’s Romance with Monalisa’s Husband : शादियों के इस मौसम में उत्‍साह और उमंग को बनाए रखने में भोजपुरी गाने भी बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। नदी पर घाट बनाने से लेकर घर में पकवान तलने तक हर तरफ तेज आवाज में भोजपुरी गीतों को सिल‍िस‍िला जारी है। भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। खूबसूरती में भी एक्ट्रेस नंबर 1 पर है। आम्रपाली दुबे की हर अदा पर लाखों लोग अपनी जान छिड़कते हैं।

read more : Gwalior News : ये है टैटू वाली गैंग..! शरीर पर बने हथियारों के टैटू दिखाकर करते थे ऐसा काम, पुलिस ने एक सदस्य को किया गिरफ्तार

Amrapali’s Romance with Monalisa’s Husband : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप आम्रपाली दुबे एक्ट्रेस मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में इन दोनों का अंदाज काफी रोमांटिक लग रहा है। इसपर आम्रपाली दुबे ने लिखा, ‘इस गाने की शूटिंग और आपकी कमेंट्री जीवनभर याद रहेगी विक्रांत जी।’ बता दें कि आम्रपाली दुबे के इस क्लिप पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikraant Singh (विक्रांत सिंह) (@vikrant8235)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers