Newly married woman died in suspicious condition

संदिग्ध हालत में मिली नवविवाहिता की लाश, पति और ससुर दोनों मिलकर करते थे इस चीज की मांग, जानें मामला

Newly married woman died in suspicious condition: नवविवाहिता रूबी बानो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, कुड़वार थाना क्षेत्र के गंजेहड़ी गांव निवासी मृतका के चाचा इजहार खान ने बताया है कि 20 अक्टूबर 2022 को रूबी की शादी पंचोपीरन कस्बे के रहने वाले मोहम्‍मद सैफ अहमद से हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 12:51 PM IST, Published Date : January 22, 2023/12:50 pm IST

Newly married woman died in suspicious condition: उत्तर प्रदेश। सुल्तानपुर जिले में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों ने उसके सुसराल वालों पर दहेज में चार पहिया गाड़ी न देने पर दहेज हत्‍या करने का आरोप लगाया है।

Read more: डिप्रेशन में आकर एयर होस्टेस ने उठाया खौफनाक कदम, आपबीती सुनकर कांप जाएगी रूह

Newly married woman died in suspicious condition: पुलिस के मुताबिक, मामला कोतवाली नगर के पंचोपीरन कस्बे का है, जहां नवविवाहिता रूबी बानो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, कुड़वार थाना क्षेत्र के गंजेहड़ी गांव निवासी मृतका के चाचा इजहार खान ने बताया है कि 20 अक्टूबर 2022 को रूबी की शादी पंचोपीरन कस्बे के रहने वाले मोहम्‍मद सैफ अहमद से हुई थी। खान ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद सैफ और उसके पिता इंतजार अहमद चार पहिया की मांग को लेकर रूबी को आए दिन मारते-पीटते थे।

Read more: प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 4 IAS समेत 12 अधिकारियों के हुए तबादले, आदेश जारी

Newly married woman died in suspicious condition: कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राम आशीष उपाध्याय के मुताबिक, मृतका के ससुराल वालों का कहना है कि रूबी रात को सो रही थी, तभी वह चारपाई से गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतका के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं। एसएचओ ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किस वजह से हुई। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें