Nigam Clerk Have Sex with Lady Cleaner in jalalabad

ऑफिस खाली होते ही बाबू साहब को सूझी आशिकी, शुरू हो गए महिला सफाई कर्मचारी के साथ, सामने आया CCTV फुटेज

ऑफिस खाली होते ही बाबू साहब को सूझी आशिकी, शुरू हो गए महिला सफाई कर्मचारी के साथ! Clerk Have Sex with Lady Cleaner

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 10:01 AM IST, Published Date : July 8, 2023/10:01 am IST

शाहजहांपुर: Clerk Have Sex with Lady Cleaner  वैसे तो सरकारी कार्यालय सरकारी कामकाज के लिए होता है, लेकिन कुछ ऐसे कर्मचारी होते हैं जो यहां कुर्सी तोड़ने आते हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी कर्मचारी होते हैं जो महिला कर्मचारियों को ताड़ने पहुंचते हैं। ऐसा ही एक मामला जलालाबाद नगर पालिका कार्यालय से सामने आया है, जहां पदस्थ बाबू महिला सफाई कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करते देखा गया है। बाबू की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद निगम के चेयरमैन ने दोनों से स्पष्टीकरण मांगा है।

Read More: जिले के सभी ​स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला 

Clerk Have Sex with Lady Cleaner  मिली जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो कार्यालय में लगे सीसीटीवी का है। इसमें बाबू शफीक उर्फ गफ्फार अपनी कुर्सी पर बैठा है और महिला कर्मचारी उसके बुलाने पर पास आती है। इसके बाद बाबू महिला कर्मचारी से अश्लील हरकतें शुरू कर देता है। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि शुरुआत में महिला कर्मचारी बाबू की हरकतों का विरोध भी करती है। वह हाथ पकड़ने की कोशिश करता है। वीडियो नगर पालिका जलालाबाद कार्यालय के अंदर का होने की जानकारी मिलते ही खलबली मच गई। हालांकि आरोपी बाबू ने वीडियो को फर्जी बता रहा है।

Read More: सीधी पेशाब कांड : भाजपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, विधायक पर लगाए गंभीर आरोप 

बताया जा रहा है कि बाबू पिछले काफी दिनों से सफाई कर्मचारी महिला से गंदी हरकतें कर रहा था। इसके बाद कार्यालय में तैनात कर्मचारी ने बाबू की हरकतों का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। नगर पालिका के चेयरमैन ने वीडियो में दिख रहे दोनों कर्मचारियों को स्पष्टीकरण का नोटिस जारी किया है। इसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है।

Read More: कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने गंगाजल से किया सीधी पेशाब कांड पीड़ित का शुद्धिकरण, सीएम शिवराज पर साधा निशाना 

सोशल मीडिया पर बाबू की अश्लील हरकतों का वीडियो वायरल होने और बाबू के मुस्लिम होने से हिन्दूवादी संगठन हरकत में आ गए हैं। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का कहना है कि शाहजहांपुर में कई जगहों पर जिहादी लोग हिंदू महिलाओं और लड़कियों को शिकार बना रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो बड़े आंदोलन की भी चेतावनी दी।

Read Mroe: युवक को अगवा कर चलती कार में चटवाए पैर के तलवे, पेशाब कांड के बाद अब ऐसा मामला आया सामने 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers