Party's mayor candidate from Shahjahanpur UP joins BJP

UP Municipal Elections 2023 : सपा को लगा 440 वोल्ट का झटका! मेयर प्रत्याशी ने थामा बीजेपी का दामन, प्रदेश मुख्यालय में ली सदस्यता

Party's mayor candidate from Shahjahanpur UP joins BJP: मेयर प्रत्याशी ने थामा बीजेपी का दामन, प्रदेश मुख्यालय में ली सदस्यता...

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : April 24, 2023/10:15 am IST

Party’s mayor candidate from Shahjahanpur UP joins BJP : लखनऊ। उत्तरप्रदेश में नगर निकाय चुनाव का डंका बज चुका है। अगर असली मुकाबला देखें तो बीजेपी बनाम समाजवादी पार्टी के बीच होगा। लेकिन चुनाव के पहले बड़ी खबर सामने आई है। नगर निकाय चुनाव में नामांकन के अंतिम दिन से एक दिन पहले भाजपा ने समाजवादी पार्टी को जोरदार झटका दिया।

read more : दूल्हा स्टेज पर ही दुल्हन के साथ करने लगा जबरदस्ती, दूल्हे ने सभी के सामने बाल पकड़कर कर दिया बड़ा कांड 

Party’s mayor candidate from Shahjahanpur UP joins BJP : शाहजहांपुर नगर निगम में महापौर चुनाव में सपा की प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा की पुत्रवधु अर्चना वर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने अर्चना को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

read more : फटाफट निपटा लें बैंक से जुड़े काम, इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, लेकिन ये सुविधा रहेगी जारी 

शाहजहांपुर नगर निगम में पहली महापौर का चुनाव हो रहा है। जातीय समीकरण के हिसाब से शाजहांपुर सीट भाजपा के लिए मुफीद नहीं है। सपा ने अर्चना वर्मा को प्रत्याशी घोषित कर कुर्मी कार्ड खेला था। क्षेत्र में मुस्लिम, यादव, कुर्मी और गुप्ता समाज की आबादी के लिहाज से भाजपा के लिए परेशानी खड़ी हो सकती थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें