Pati ne karai apni biwi ki shadi

UP News: पति ने बीवी को सौंप दिया उसके प्रेमी को.. रोते हुए लगाई थी गुहार.. कहा ‘मुझे जाने दो’ और फिर..

Pati ne karai apni biwi ki shadi पति ने बीवी को सौंप दिया उसके प्रेमी को.. रोते हुए लगाई थी गुहार.. कहा 'मुझे जाने दो' और फिर..

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 09:06 PM IST, Published Date : September 24, 2023/9:06 pm IST

देवरिया: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा एक प्रेमी उसके ससुराल वालों के हत्थे चढ़ गया। नतीजतन उसकी जमकर पिटाई की गई। (Pati ne karai apni biwi ki shadi) अब आप सोच रहे होंगे कि इसके बाद क्या हुआ होगा? शायद पुलिस आई होगी या फिर पंचायत में फैसला हुआ होगा और फिर उस प्रेमी को सजा दी गई होगी? लेकिन हुआ बिलकुल उलट। पत्नी को प्रेमी के साथ पाकर उसके पति का दिल पसीज गया और उसने अपनी बीवी को उसके प्रेमी को सौंप दिया। कहानी पूरी तरह फ़िल्मी लगाती है लेकिन ये हकीकत सामने आई है उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में। यह वाक्या अब वहां के लोगों के जुबान पर हैं। कोई इसे गलत बता रहा है तो कोई इसे समाज के लिए घातक कदम लेकिन लोग उस पति की भी तारीफ कर रहे है जिसने अपनी बीवी की भावनाओं का सम्मान करते हुए उसे विदा कर दिया।

IPL में कहर बरपाने वाला यह स्टार खिलाड़ी भी ICC WorldCup से हो सकता है बाहर, किंग कोहली के है ख़ास

घटना देवरिया के बरियारपुर ग्राम पंचायत की है। यहां भोरे गांव में एक स्थानीय युवक की शादी बिहार के गोपालगंज जिले की एक लड़की से हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नजर आ रहे थे। लेकिन अचानक शुक्रवार की रात महिला का पूर्व प्रेमी यूपी से बिहार के गोपालगंज होते हुए देवरिया पहुंच गया और अपनी प्रेमिका के कमरे में दाखिल हो गया। लेकिन उसे महिला के परिवार ने पकड़ लिया। कुछ ही देर में महिला के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान घर के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की।

IND vs AUS 2nd ODI Live: मैच हुआ शुरू, ऑस्ट्रेलिया को मिला नया लक्ष्य

लोग जब प्रेमी को पीट रहे थे तो उसकी प्रेमिका ने गुहार लगाईं और पूरी सच्चाई बयां की। उसने अपने पति से भी गुहार लगाई कि वह उसके साथ जाना चाहती है। इसके बाद महिला के पति ने घर पर चर्चा की और फिर अपनी बीवी को उसके प्रेमी को सौंप दिया। बहरहाल अब दोनों वापिस अपने घर लौट गए है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक