ICC WorldCup Update: IPL में कहर बरपाने वाला यह स्टार खिलाड़ी भी ICC WorldCup से हो सकता है बाहर, किंग कोहली के है ख़ास

ICC WorldCup 2023 Update This star player who wreaked havoc in IPL may also be out of ICC World Cup, King Kohli is special

  •  
  • Publish Date - September 24, 2023 / 08:12 PM IST,
    Updated On - September 24, 2023 / 08:12 PM IST

कोलम्बो: श्रीलंका के स्पिन ऑलराउंडर वनिंदु हसरंगा विश्व कप से बाहर हो सकते हैं। उन्हें ग्रेड 3 हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सर्जरी से भी गुज़रना पड़ सकता है। (ICC WorldCup 2023 Update) वहीं तेज़ गेंदबाज़ दुश्मांता चमीरा और स्पिनर महीश थीक्षणा भी चोट के बाद वापसी की राह पर हैं। हालांकि माना जा रहा है कि विश्व कप में उनकी भी भूमिका सीमित होगी।

सोमवार को राजधानी में लगेगा बीजेपी का महाकुंभ, शिवराज के मंत्री ने यात्रा निकालकर लोगों को किया आमंत्रित 

श्रीलंका क्रिकेट मेडिकल कमेटी के प्रमुख अर्जुन डीसिल्वा ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो से बताया, “मुझे नहीं लगता कि वनिंदु विश्व कप तक फ़िट हो पाएंगे।” हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि विश्व कप के दूसरे हिस्से के लिए चयनकर्ता उन्हें दल में बनाए रखे और उम्मीद करें कि वह राउंड रॉबिन के आख़िरी कुछ मुक़ाबलों तक फ़िट हो जाएं। हालांकि डॉक्टरों का मानना है कि इसमें बहुत जोखिम है।

बैंक के बाद अब ज्वेलरी शॉप में डकैती का प्लान, हथियार समेत 6 डकैत गिरफ्तार 

वहीं छाती की चोट से जूझ रहे चमीरा ने नेट्स पर गेंदबाज़ी शुरू कर दी है। हालांकि एशिया कप के दौरान अपना हैमस्ट्रिंग खिंचा बैठे थीक्षणा अभी भी रिहैब पर हैं। एशिया कप से चोट के कारण बाहर रहे तेज़ गेंदबाज़ दिलशान मदुशंका और लाहिरू कुमारा अब पूरी तरह फ़िट हो चुके हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक