‘समाजवादी विजय रथ’ यात्रा से अखिलेश ने कहा, बुंदेलखंड की जनता भाजपा के वोटों पर चलाएगी बुलडोजर |

‘समाजवादी विजय रथ’ यात्रा से अखिलेश ने कहा, बुंदेलखंड की जनता भाजपा के वोटों पर चलाएगी बुलडोजर

‘समाजवादी विजय रथ’ यात्रा से अखिलेश ने कहा, बुंदेलखंड की जनता भाजपा के वोटों पर चलाएगी बुलडोजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 13, 2021/2:29 pm IST

हमीरपुर (उप्र),13 अक्टूबर (भाषा) समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि बुंदेलखंड की जनता भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ इतने वोट डालेगी कि इनके वोटों पर बुलडोजर चल जाएगा।

‘समाजवादी विजय रथ’ से यात्रा पर निकले यादव मंगलवार को दूसरे दिन हमीरपुर में जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी कर देंगे “लेकिन आय तो दोगुनी नहीं हुई, मंहगाई जरूर दोगुनी हो गई।”

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, “हमारे बाबा मुख्यमंत्री को दो चीजें पसंद हैं – एक बुल और दूसरा बुलडोजर। इस बार बुंदेलखंड की जनता ने तय कर लिया है कि बुलडोजर का स्टेरिंग वह अपने हाथ में रखेगी और भाजपा के खिलाफ इतने वोट डालेगी कि इनके वोटों पर बुलडोजर चल जायेगा।”

समझा जाता है कि अखिलेश ने यहां बुल का संबोधन उन आवारा पशुओं के लिये किया जो किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। बुलडोजर से उनका मतलब प्रदेश सरकार द्वारा अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाने से था।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लोगों तक पहुंचने और उनका समर्थन हासिल करने की मंशा से मंगलवार को कानपुर से ‘समाजवादी विजय यात्रा’ की शुरुआत की थी। अपनी यात्रा के दूसरे दिन वह कानपुर देहात होते हुये हमीरपुर पहुंचे। यह यात्रा एक विशेष बस से शुरू हुई, जिसका नाम पार्टी ने विजय रथ रखा है। कानपुर से शुरू हुई यात्रा पहले दो दिनों में (12-13 अक्टूबर) पहले चरण के तहत कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर जिलों में जाएगी।

भाषा जफर

नेहा

नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers