Police arrested daughter-in-law of mafia Mukhtar Ansari

DM और SP ने जेल में मारा छापा, अंदर मिली माफिया मुख्तार अंसारी की बहू, देखकर पुलिस हुई हैरान

Police arrested daughter-in-law of mafia Mukhtar Ansari : निखत अवैध तरीके से हर दिन तीन से चार घंटे जेल में अब्बास से मुलाकात करती थी।

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 10:04 PM IST, Published Date : February 11, 2023/10:04 pm IST

Police arrested daughter-in-law of mafia Mukhtar Ansari : चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की बहू और विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी को हिरासत में लिया गया। शुक्रवार की रात डीएम और एसपी ने जेल में छापा मारा। इस दौरान एक कमरे में बाहर से ताला लगा था। अफसरों ने ताला खुलवाया तो भीतर निखत मिली। आरोप है कि निखत अवैध तरीके से हर दिन तीन से चार घंटे जेल में अब्बास से मुलाकात करती थी।

read more : Ekadashi 2023: सभी तरह के संकट हर लेता है एकादशी का व्रत, हर कार्य में मिलती है सफलता, नहीं देखना पडेगा हार का मुंह 

Police arrested daughter-in-law of mafia Mukhtar Ansari : सूत्रों के अनुसार, निखत हर दिन अवैध तरीके से जेल में अब्बास से 3-4 घंटे मुलाकात करती थी। पुलिस ने निखत को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में जेलर संतोष कुमार पांडेय, डिप्टी जेलर पीयूष पांडेय और 5 जेल वार्डन को सस्पेंड कर दिया गया है। जेल सुपरिटेंडेंट अशोक सागर को सस्पेंड करने की सिफारिश शासन से की गई। उन्नाव के जेलर राजीव कुमार को सिंह चित्रकूट जेल का प्रभार दिया गया है।

read more : गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज में पेड़ से लटकती मिली बीटेक छात्रा की लाश, दो दिन से थी लापता

Police arrested daughter-in-law of mafia Mukhtar Ansari : चित्रकूट DM अभिषेक आनंद ने कहा, शुक्रवार को हमें सूचना मिली थी कि जेल में बंद संवेदनशील कैदी अवैध तरीके से मुलाकात कर रहे हैं। इस पर SP के साथ जेल में छापा मारा गया। वहां अब्बास अपनी बैरक में नहीं मिला। इसके बाद जेल परिसर के कमरों की तलाशी ली गई। एक कमरे में बाहर से ताला लगा था, जिसे खुलवाया गया, तो अंदर अब्बास की पत्नी निखत मिली।

read more : निजी स्कूल संचालक से की जाएगी 35 लाख रुपए की वसूली, आरटीई पोर्टल से भी किया जाएगा ब्लैकलिस्ट 

 

बताया जा रहा है कि अब्बास को छापे से थोड़ी देर पहले ही जेल कर्मियों ने कमरे से निकाल दिया था। सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी मनी लॉड्रिंग केस में 18 नवंबर 2022 से चित्रकूट जेल में बंद है। वह मऊ सीट से विधायक है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers