Police recovered bodies of three girls

इस हालत में मिली 3 युवतियां, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

झांसी में बांध से पुलिस ने बरामद किये तीन युवतियों के शव! Police recovered bodies of three girls

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 8, 2022/11:35 pm IST

झांसी: Police recovered bodies of three girls झांसी जिले के मऊरानीपुर क्षेत्र में स्थित एक बांध से शनिवार की शाम तीन युवतियों के शव बरामद किये गये हैं। तीनों युवतियों की पहचान नहीं हो सकी है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More: Action on hookah lounge: सील हुआ जैकपोट! राजधानी के हुक्का लाउंज पर कार्रवाई, जैकपोट बार में चल रहा था अवैध संचालन 

Police recovered bodies of three girls झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस ने बताया कि मऊरानीपुर के सिंचाई विभाग के कर्मचारी द्वारा सूचना दी गई कि इस क्षेत्र में स्थित सपरार बांध में एक युवती का शव पड़ा है। उन्‍होंने बताया कि सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया। एसएसपी ने बताया कि युवती की उम्र करीब 25 वर्ष है। उन्‍होंने कहा कि कुछ देर बाद ही वहां दो अन्य युवतियों के शव मिले जिनकी उम्र 18 से 20 वर्ष के आसपास आंकी गयी है।

Read More: गहलोत ने अडानी से हाथ मिलाकर राहुल को उलझाया? कभी कांग्रेस के निशाने पर रहे गौतम की सीएम ने की तारीफ, बीजेपी ने कसा तंज 

एसएसपी ने कहा कि आसपास के ग्रामीण इलाकों से पूछताछ कर तीनों युवतियों के शवों की पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इन तीनों शवों में कहीं भी चोट की निशान नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि संभावना है कि जिले से लगते मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से बहकर ये शव आए हों। वहां भी सूचना देकर तीनों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक