Action on hookah lounge: सील हुआ जैकपोट!

Action on hookah lounge: सील हुआ जैकपोट! राजधानी के हुक्का लाउंज पर कार्रवाई, जैकपोट बार में चल रहा था अवैध संचालन

Action on hookah lounge: सील हुआ जैकपोट! राजधानी के हुक्का लाउंज पर कार्रवाई, जैकपोट बार में चल रहा था अवैध संचालन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 8, 2022/6:38 pm IST

Action on hookah lounge: भोपाल। मध्य प्रदेश में सरकार नशे के खिलाफ मुहीम छेड़ चुकी है। गांधी जयंती के दिन से प्रदेश में नशा मुक्ति अभियान की शुरूआत की गई। साथ ही आज की मीटिंग में सीएम ने अधिकारियों को नकेल कसने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद राजधआनी भोपाल में पहली कार्रवाई की गई। सीएम शिवराज के निर्देश के बाद रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के सामने जैकपोट बार पर कार्रवाई की गई। जानकारी के मुताबिक यहां अवैध तरीके से हुक्का लाउंज का संचालन किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें- singroli patwari viral video: 10 हजार रुपए दो और जानकारी ले जाओ, पटवारी का रिश्वत लेने की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

सीएम पहले ही दे चुके है चेतावनी

Action on hookah lounge: गौरतलब है कि कल इसी हुक्का लाउंज के बाउंसर के चाकू लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद हबीबगंज थाना पुलिस ने की कार्रवाई करते हुए बदमाश को पकड़ा था। वहीं आज भी हबीबगंज थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ चल रहे अभियान की ताबड़तोड़ शुरूआत क दी है। प्रदेश सरकार युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है इसी कड़ी में पुलिस की ये पहली कार्रवाई है। सीएम शिवराज ने इससे पहले अवैध हुक्का लाउंज को लेकर चेतावनी दी थी। साथ ही ये भी कहा था कि जरूरत पड़ने पर हुक्का लाउंज में बुलडोजर भी चलाया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें