Sensational Poster: पार्टी कार्यालय के बाहर लगा 'यूपी+बिहार = गई मोदी सरकार'

पार्टी कार्यालय के बाहर लगा ‘यूपी+बिहार = गई मोदी सरकार’ का पोस्टर, आखिर किसने लगाए ऐसे पोस्टर?

Sensational Poster: पार्टी कार्यालय के बाहर लगा 'यूपी+बिहार = गई मोदी सरकार' का पोस्टर, आखिर किसने लगाए ऐसे पोस्टर?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : September 10, 2022/2:02 pm IST

Sensational Poster: लखनऊ। बिहार में बीजेपी का साथ छोड़कर नीतीश कुमार के तेजस्‍वी यादव से हाथ मिलाने के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी गोलबंदी की कोशिशें तय हो गई हैं। राष्ट्रीय जनता दल , कांग्रेस और अन्य के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने भी बड़े कद में स्वीकार कर लिया है। उतना ही नहीं जनता दल यूनाइटेड के नेता नीतीश कुमार को समाजवादी पार्टी देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकल्प के रूप में भी देखने लगी है।

ये भी पढ़ें- ‘देश को कमजोर प्रधानमंत्री मिले…मैं चाहता हूं देश में…’ आखिर क्या चाहते हैं असदुद्दीन ओवैसी?

पार्टी कार्यालय के बाहर लगा पोस्टर

Sensational Poster: इसी बीच यूपी की सियासत में एक नए पोस्‍टर की एंट्री हो गई है। बिहार में हालिया राजनीतिक उलटफेर से प्रेरित यह पोस्‍टर शनिवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी दफ्तर के बाहर लगा नज़र आया। पोस्‍टर पर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की तस्‍वीरों के साथ लिखा है- यूपी+बिहार = गई मोदी सरकार। आजमगढ़ निवासी समाजवादी पार्टी के नेता आइपी सिंह के इन पोस्टर्स में बिहार और उत्तर प्रदेश को देश का भाग्य विधाता दर्शाया गया है।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम युवती ने इस्लाम छोड़ थामा ‘भगवा’, जानिए क्यों अपनाया हिंदू धर्म

विपक्षी दल ने मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा

Sensational Poster: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी भेंट की थी। समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर्स को देखने के लिए काफी लोग एकत्र भी हो रहे हैं। समाजवादी पार्टी के नेता तो इन पोस्टर्स को 2024 के लिए बड़ी अंगड़ाई भी बता रहे हैं। पार्टी नेता आईपी सिंह का कहना है कि यूपी और बिहार देश की सियासत की दशा-दिशा तय करने वाले राज्‍य हैं। ये दोनों बड़ी आबादी वाले राज्‍य हैं। साथ ही राजनीतिक रूप से जागरूकता भी यहां है। आगे उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने अब मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। निश्चित ही यह अपने मकसद में सफल रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें