Asaduddin Owaisi's statement on PM: आखिर क्या चाहते हैं असदुद्दीन ओवैसी?

‘देश को कमजोर प्रधानमंत्री मिले…मैं चाहता हूं देश में…’ आखिर क्या चाहते हैं असदुद्दीन ओवैसी?

Asaduddin Owaisi's statement on PM: 'देश को कमजोर प्रधानमंत्री मिले...मैं चाहता हूं देश में...’ आखिर क्या चाहते हैं असदुद्दीन ओवैसी?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 10, 2022/1:13 pm IST

Asaduddin Owaisi’s statement on PM: नई दिल्ली। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने कटाक्ष बयानों के लिए जाने जाते है। आए दिन अपने भाषणों में वे महंगाई और गपीबी को मुद्दा बनाकर केंद्र सरकार पर लगातार बयान देते रहते है। वहीं ओवैसी ने एक बार फिर से सीधे प्रधानमंत्री पद पर निशाना साधा है। वहीं एक बार फिर प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री की ताकत पर तीखे तीर छोड़े है।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम युवती ने इस्लाम छोड़ थामा ‘भगवा’, जानिए क्यों अपनाया हिंदू धर्म

देश को कमजोर पीएम की जरूरत

Asaduddin Owaisi’s statement on PM: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश को कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत है, ताकतवर प्रधानमंत्री देख लिया है। कमजोर, कमजोर की मदद करेगा ताकतवर, ताकतवर की मदद कर रहा है। मैं चाहता हूं देश में खिचड़ी सरकार बने क्योकिं गुजरात, हैदराबाद और उत्तर प्रदेश की खिचड़ी मुख़्तलिफ़ होती है।

ये भी पढ़ें- आत्महत्या रोकने के लिए बनेगी टास्क फोर्स, ऐसा करने वाला देश में पहला राज्य होगा एमपी

चुनावी मैदान में कूदे ओवैसी

Asaduddin Owaisi’s statement on PM: जानकारी के लिए बता दूं कि गुजरात में जल्द ही विधानसभा होने जे रहे है। प्रदेश के चुनाव को देखते हुए कांग्रेस भाजपा सहित आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल अपनी सरकार बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। राजनीतिक पार्टियों की तैयारियों को देखते हुए ओवैसी भी अब चुनावी मैदान में कूद गए है। जनता को लुभाने के लिए रोजगार और महंगाई जैसे मुद्दों को सामने रखकर भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे है। अब देखना ये होगा कि ओवैसी गुजरात विधानसभा चुनाव में कितना जोर लगा पाते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें