जिंदगी से थक चुका हूं…, सुसाइड नोट में प्रॉपटी डीलर ने कही ये बात और लगा ली फांसी

उत्तरप्रदेश के लखनऊ से एक सनसनी खबर सामने आ रही है। यहां गोमतीनगर के पत्रकारपुरम इलाके के एक होटल के कमरे में प्रॉपर्टी डीलर की लाश फांसी के फंदे पर लटका मिला है।

Edited By: , June 23, 2022 / 04:15 PM IST

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के लखनऊ से एक सनसनी खबर सामने आ रही है। यहां गोमतीनगर के पत्रकारपुरम इलाके के एक होटल के कमरे में प्रॉपर्टी डीलर की लाश फांसी के फंदे पर लटका मिला है। जिसके बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : तीन दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, होटल..रेस्टॉरेंट में बेचने की अनुमति नहीं, आबकारी विभाग ने जारी किए निर्देश 

मिली जानकारी के अनुसार, प्रॉपर्टी डीलर की पहचान ललित रस्तोगी बहराइच निवासी के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि ललित ने मंगवालर को होटल में ही ठहरा रहा। जिसके बाद बुधवार को वो जब ​डीनर के लिए कमरे से बाहर नहीं आया, तो इसकी सूचना होटल के प्रबंधन ने पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: पहले चरण के लिए आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल, इस दिन होगी वोटिंग 

जिसके बाद दूसरे चाबी से कमरे का दरवाजा खोला गया। वहीं प्रॉपटी डीलर के शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया। जिसमें लिखा था कि उसकी मौत का जिम्मेदार उसका परिवार है।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: किसे मिलेगा शिवसेना का तीर कमान? कुछ ही समय में ऐलान

होटल मैनेजर ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर ललित अक्सर होटल आते थे और उनसे एक महिला मिलने भी आती थी। पुलिस ने होटल मैनेजर के बयान के बाद होटल महिला के बारे में पताशाजी कर रही है। बताया जा रहा है कि ललित काफी परेशान हो चुके थे और सुसाइड नोट में आगे लिखा था कि उनके गांव में फांसी लगाने की बात पता न चले नहीं तो बदनामी होगी। किसी तरह उनके परिवार वालों को सूचना ​दी गई। परिजनों की तहरीर और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।