rape with two children

जंगल में इस हालत में मिले दो बच्चे, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

बिजनौर जिले में किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो बच्चियों को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया! rape with two children

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 06:33 AM IST, Published Date : May 28, 2023/11:23 pm IST

बिजनौर: rape with two children बिजनौर जिले में किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो बच्चियों को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया। दोनों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार रात शेरकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात आयी हुई थी और उस दौरान पांच और छह वर्षीय दो बच्चियां डीजे की धुन पर नाच देख रहीं थीं। सूत्रों के अनुसार तभी वे अचानक वहां से गायब हो गयीं और जब ग्रामीण उन्हें तलाश करते हुए जंगल में पहुंचे तो दोनों बदहवास हालत में मिलीं।

Read More: इन तीन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी… 

rape with two children पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आज सुबह शेरकोट थाने में एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि शनिवार रात गांव में एक शादी समारोह से उसकी छह वर्षीय बच्ची और उसके साले की पांच वर्षीय बच्ची को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म किया गया है। उन्होने बताया कि दोनो बच्चियों का कहना है कि चाचा ने उन दोनों के साथ गलत काम किया है, लेकिन वे आरोपी की पहचान नहीं बता पा रही हैं।

Read More: तेरा काम, मेरा काम, जनता किसको देगी इनाम? विधानसभा चुनाव के पहले एमपी में हाईवोल्टेज पॉलिटिक्स शुरू 

जादौन ने बताया कि दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बारात की वीडियो फुटेज से आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।