Ravana Dahan Canceled

राजधानी में नहीं होगा रावण दहन..! लोग हुए मायूस, जानें वजह

Ravana Dahan Canceled: जिलों में सुबह से हो रही वर्षा ने जगह-जगह पर सजे रावण के पुतलों के दहन के लिए मैदानों को पानी से सराबोर कर दिया है

Edited By: , November 29, 2022 / 08:48 PM IST

उत्तर प्रदेश। Ravana Dahan Canceled: भारी बारिश के कारण लखनऊ में कई जगहों पर दशहरा कार्यक्रम बाधित हो गया है। ये तस्वीरें ऐशबाग रामलीला मैदान की हैं। वहीं कानपुर में भारी बारिश के कारण रावण का पुतला भीग कर टेढ़ा हो गया है। विदाई की वेला में काफी विलंब करने वाले मानसून ने इस बार दशहरा पर्व को भी प्रभावित किया है। लखनऊ सहित प्रदेश के अधिकांश जिलों में बुधवार की सुबह से हो रही वर्षा ने जगह-जगह पर सजे रावण के पुतलों के दहन के लिए मैदानों को पानी से सराबोर कर दिया है।

Ravana Dahan Canceled: लखनऊ सहित प्रदेश के अधिकांश हिस्सों को तड़के ही बादलों ने अपनी आगोश में ले लिया है। जिलों में आज दुर्गा पूजा के समापन और रावण दहन के कार्यक्रमों पर असर पड़ रहा है। सभी जगह पर रावण के पुतले वर्षा के कारण गिरने लगे हैं। मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी लखनऊ के साथ साथ प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बुधवार को मध्यम बारिश के आसार हैं। जबकि कुछ जिलों में भारी बारिश के लिए चेतावनी भी जारी की गई है।

और भी है बड़ी खबरें…