सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! स्कूल ड्रेस में मिली लड़की, तीन जोड़े हिरासत में, बीयर और शराब की बोतलें भी बरामद | Sex racket busted! Girl found in school dress, three couples in custody, beer and liquor bottles also recovered

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! स्कूल ड्रेस में मिली लड़की, तीन जोड़े हिरासत में, बीयर और शराब की बोतलें भी बरामद

जिले के तुलसी कॉलोनी में मंगलवार को सेक्स रेकैट की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की । इस दौरान तीन जोड़ों को हिरासत में लिया गया। हालांकि, बाद में सभी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। तुलसी कॉलोनी में कुछ छात्र किराए पर रहते हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 22, 2021/9:40 pm IST

sex racket in merath

मेरठ। जिले के तुलसी कॉलोनी में मंगलवार को सेक्स रेकैट की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की । इस दौरान तीन जोड़ों को हिरासत में लिया गया। हालांकि, बाद में सभी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। तुलसी कॉलोनी में कुछ छात्र किराए पर रहते हैं। मंगलवार को देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने मकान पर छापा मारा और तीन युवक और तीन युवतियों को हिरासत में ले लिया। एक लड़की स्कूल ड्रेस में मिली। मकान से शराब व बीयर की खाली बोतलें भी बरामद हुईं।

read more : प्रदेश के कई जिलों में आयकर विभाग की दबिश, का​रोबारियों के 35 ठिकानों पर छापामार और सर्वे की कार्रवाई जारी
कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि यहां लड़के शराब पीकर हुड़दंग मचाते हैं। मना करने पर आरोपी युवक साथियों को बुला लेते हैं और गाली-गलौज करते हैं। इसके बाद, पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार तीनों युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

read more : छत्तीसगढ़ पावर कंपनी में 707 पदों पर भर्ती, JE और डाटा एंट्री आपरेटर की 5 से 14 जनवरी तक होगी परीक्षा

 
Flowers