गोंडा में छह वर्षीय बालिका पर बांके से हमला, आरोपी गिरफ्तार |

गोंडा में छह वर्षीय बालिका पर बांके से हमला, आरोपी गिरफ्तार

गोंडा में छह वर्षीय बालिका पर बांके से हमला, आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 21, 2023 / 04:26 PM IST, Published Date : March 21, 2023/4:26 pm IST

गोंडा (उप्र) 21 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मंगलवार को शौच के लिए घर से निकली एक छह वर्षीय बच्ची पर हमला कर घायल किये जाने का मामला मंगलवार को सामने आया है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) आकाश तोमर ने मंगलवार को बताया कि जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के दुल्हापुर पहाड़ी ग्राम पंचायत के मोफ़िया गांव के रहने वाली छह साल की नसीबुन्निसा गांव के बगल स्थित खेत में शौच के लिए गयी थी ।

उन्होंने बताया कि पड़ोसी गांव कुरासी निवासी नीरज अवस्थी ने बांका (एक प्रकार का धारदार हथियार) से बच्ची के चेहरे पर कई जगह वार करते हुए उसे मरणासन्न कर दिया तथा खेत में छोड़कर भाग गया।

एसपी ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़ित बच्‍ची के साथ मौजूद दो अन्य बच्चियां मौके से शोर मचाते हुए भाग निकलीं। उन्होंने बताया कि शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए और एंबुलेंस को फोन कर जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए गोंडा भेजा गया, प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बालिका को बेहतर उपचार के लिए लखनऊ भेज दिया है।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिल्पा वर्मा ने प्रभारी निरीक्षक के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से आवश्यक जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि जख्मी बच्ची के चाचा जामिर अली की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

इटियाथोक थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अभिषेक सिंह ने बताया कि प्रकरण में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आरोपी प्रथम दृष्टया विक्षिप्त बताया जा रहा है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)