There was pain in the stomach, something came out in the X-ray that the

पेट में हो रहा था दर्द, एक्स- रे में निकला कुछ ऐसा कि हैरान रह गए डॉक्टर

Steel Glass In Stomach: पेट में हो रहा था दर्द, something came out in the X-ray that the doctors were surprised

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 6, 2022/1:15 pm IST

उत्तर प्रदेश। Steel Glass In Stomach: अभी तक आपने सिर्फ पेट से तौलिया, घड़ी, रुमाल, कैंची और ग्लव्स निकलते सुना और देखा होगा, लेकिन पेट से स्टील का गिलास निकलना एक हैरान कर देने वाली घटना है। उत्तर प्रदेश में जौनपुर के भटौली गांव में रहने वाले 50 साल के समरनाथ के साथ ये घटना हुई। डॉक्टर ने उसके पेट का ऑपरेशन कर स्टील का गिलास निकाला है।

>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Pro Kabaddi League Season 9 के सबसे महंगे प्लेयर बने ये खिलाड़ी, करोड़ों में लगी बोली

हर्निया के ऑपरेशन में निकला गिलास

Steel Glass In Stomach: बता दें कि मरीज के पेट में तीन-चार दिन से बहुत दर्द था। वह कई अस्पतालों में गए लेकिन उसे आराम नहीं मिला। इसके बाद कुछ रिश्तेदारों से पता चलने पर वह हॉस्पिटल में आकर डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ को मिले और अपनी परेशानी बताई। जिसके बाद एक्सरे करने के बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन किया और उनके पेट से स्टील का गिलास निकाला है। मामले की जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया, कि हमारे पास एक मरीज हर्निया के ऑपरेशन के लिए आया हुआ था और उसने कहा कि उसके पेट में तीन चार दिनों से दर्द हो रहा है, मेरा ऑपरेशन कर दो। डॉक्टर ने पहले एक्स-रे कराया तो देखा कि पेट में एक स्टील का फुल साइज का गिलास है। जिसके बाद डॉक्टर ने मरीज से पूछा कि पेट में गिलास कैसे गया तो मरीज की बोलती बद हो गय़ी।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने रद्द की 66 ट्रेनें, यात्रियों में मची आपाधापी

पेट में गिलास जानें की बतायी वजह

Steel Glass In Stomach: मरीज के पेट से स्टील का गिलास निकलने के बाद यह खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई कि आखिर पेट के अंदर स्टील का फुल साइज गिलास आखिर गया तो गया कैसे? मरीज समरनाथ ने बताया कि गांव में ही कुछ लोगों से मेरा विवाद हुआ था। लोगों ने शराब पिलाकर मेरे प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया। जब मुझे होश आया तो दर्द होना शुरू हुआ। 5 दिन तक पेट में हल्का हल्का दर्द होता रहा और खाना-पीना भी बंद हो गया। जिसके बाद ड़क्टर के पास जाकर ऑपरेशन कराने से पता चला कि पेट में एक स्टील का फुल साइज गिलास है। फिलहाल मरीज को ऑपरेशन के बाद अब आराम भले ही हो गया है, लेकिन यह बात से लोगों के गले के नीचे उतर नहीं रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers