Son died due to mother,son hanged himself

Son died due to mother : मना करने के बावजूद नहीं मानी माँ, करती रही मनमानी, अब जंगल में फंदे पर मिली बेटे की लाश

Now when the police got the information about this whole incident, they are talking about action. Station in-charge Sunil Kumar Verma has said that he has not yet received a written complaint about this incident.

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 05:57 PM IST, Published Date : January 28, 2023/5:47 pm IST

Son died due to mother : एक माँ की मनमानी से परेशान बेटे ने खौफनाक कदम उठा लिया। उसने पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। बेटा अपनी माँ को बार-बार जिद करता रहा लेकिन वह नहीं मानी। मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का हैं। वही अब बताया जा रहा हैं की बिना पुलिस को सूचना दिए मृत बेटे का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही हैं।

Read more : एक मां की आवाज़ ने जीता Sonu Sood का दिल, वीडियो देख अभिनेता ने दिया इतना बड़ा ऑफर, क्या आपने देखा ये शानदार वीडियो

Son died due to mother : इस बारे में बताया गया की अमरोहा के कोतवाली इलाके में बुधवार रात एक बरात पहुंची हुई थी। बरात डीजे और बड़े साउंड सिस्टम के साथ इलाके में दाखिल हुई थी। इलाके के सभी उस बरात को देखने पहुंचे हुए थे। इसी बीच जब एक 25 वर्षीय युवक भी बारात देखने पहुंचा तो उसने पाया की उसकी माँ भी उस बारात में डीजे की धुन पर जमकर थिरक रही हैं। यह देख बेटे को गुस्सा आया। उसने माँ को नहीं नाचने और वापिस घर लौटने को कहा। लेकिन माने उसकी बात नहीं मानी और वह नाचती रही। काफी देर की समझाइस के बाद भी माँ वापिस नहीं लौटी तो बेटा नाराज होकर वहां से चला गया।

Read more : दूल्हे का ये अंग था छोटा, मंडप में बैठने से पहले अचानक पड़ गई दुल्हन की नजर, कर दिया शादी से इंकार

Son died due to mother : गुरुवार की सुबह जब कुछ लोग जंगल की तरफ गए तो वहा नजारा देखकर हैरान रह गए। बेटे का शव एक पेड़ पर लटक रहा था। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी जानकारी फ़ौरन उसकी माँ को दिया गया। मौके पर पहुंची माँ ने गाँव के कुछ लोगो के साथ मिलकर उसका गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार भी कर दिया।

Read more : शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ता, अपने ही स्कूल की छात्रा को ऐसा मैसेज भेजता था शिक्षक, अब पहुंचा सलाखों के पीछे 

Son died due to mother : इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अब जब पुलिस को मिली तो वह कार्रवाई की बात कह रही हैं। थाना प्रभारी सुनील कुमार वर्मा ने कहा है की उन्हें अबतक इस घटना की लिखित में शिकायत नहीं हुई हैं। किसी तरह के आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। वही अब माँ को अपने किये पर पछतावा हो रहा हैं। अपनी मनमानी के चलते उसने अपने जवान बेटे को खो दिया।

Read more : सीएम भूपेश बघेल ने पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित छत्तीसगढ़ की विभूतियों को फोन पर दी बधाई, कही ये बात