A mother's voice won Sonu Sood's heart

एक मां की आवाज़ ने जीता Sonu Sood का दिल, वीडियो देख अभिनेता ने दिया इतना बड़ा ऑफर, क्या आपने देखा ये शानदार वीडियो

A mother's voice won Sonu Sood's heart, watching the video, the actor gave such a big offer : इस महिला की आवाज के कायल हुए अभिनेता

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 05:38 PM IST, Published Date : January 28, 2023/5:29 pm IST

A mother’s voice won Sonu Sood’s heart ; मुंबई :सोशल मीडिया में अक्सर कोई तरह के वीडियो वायरल होती है कुछ टाइम पास तो कुछ दिल को छू जाने वाले। एक ऐसा ही शानदार वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा जो आम लोगों के साथ साथ अभिनेता सोनू सूद के दिल को भी छू गया। वायरल वीडियो में एक बेटी के लिए मां ने गाया ऐसा सुरीला गाना की महिला के आवाज के कायल हो गए सोनू। जिससे खुश होकर उन्होंने महिला को काम करें एक ऑफर भी दे दिया। बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान कोई लोगों की निस्वार्थ भाव से मदद की थी। भले ही कोरोना का खतरा कम हो गया है। लेकिन फिर भी सोनू उन सभी लोगो की मदद करते है। जो उनसे मदद मांगते है।

यह भी पढ़े : Youth Festival 2023 Chhattisgarh: आज से 3दिवसीय यूथ फेस्ट |CM Bhupesh करेंगे युवा महोत्सव का शुभारंभ

बेटी के कहने पर मां ने गाया शानदार गाना

Sonu Sood offered to sing in films: लेकिन इस बार किसी ने एक्टर से मदद नहीं मांगी। बल्कि खुद एक मां की प्रतिभा को देखकर दांग रह गए। इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक मां अपने बेटी की ज़िद में गाना गाती है। बेटी कहती है कि ‘मम्मी एक गाना सुना दो प्लीज….।’ इसके बाद मां कहती है कि ‘तुमको बहुत गाना सुनना है, उस दिन सुनाया था।’ फिर बेटी कहती है कि ‘वह तो बहुत दिन हो गए। आप बहुत अच्छा गाती हैं। आपकी आवाज बहुत अच्छी लगती है, इसलिए गाना सुना दो।’ मां कहती है ‘यह अंतिम बार है।’ इसके बाद वह ‘मेरे नैना सावन भादो’ वाला गीत गाना शुरू करती है, जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आती है। जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स मां के गाने की तारीफ करते हैं।

यह भी पढ़े : सुरक्षाबलों ने बरामद किए 160 से ज्यादा IED, CRPF ने चलाया था नक्सल रोधी अभियान

अभिनेता ने ट्विटर हैंडल पर लिखा ये बात

Sonu Sood offered to sing in films: जब ये वीडियो सोनू सूद ने देख तो अभिनेता महिला के आवाज के इतने कायल हुए उन्होंने उस महिला को अपने अगले फिल्म में गाना गाने का ऑफर दे दिया। बता दें कि इस शानदार वीडियो खुद अभिनेता सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे उन्होंने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है- नंबर भेजिए मां फिल्म के लिए गाना गाएगी।

यह भी पढ़े : श्रीरामचरित मानस पर टिप्पणी को लेकर उठे विवाद के बाद अखिलेश से मिले स्वामी प्रसाद मौर्य

सोनू ने दिया फिल्मों में गाने का ऑफर

A mother’s voice won Sonu Sood’s heart: अभिनेता सोनू सूद की इस जिंदादिलों को लेकर फैंस एक्टर की जमकर तारीफ कर रह है। ये तो सच है कि भारत जैसे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। गांव-गांव और शहर-शहर में टैलैंट भरा हुआ है। आपको चलते फिरते भी कई ऐसे लोग मिल जाएंगे जो अपनी प्रतिभा से आपको कायल कर देंगे। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे टैलेंटिड लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें लोगों की खूब सराहना मिलती है। इसी कड़ी में, एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूजर द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।