Subhaspa chief made co-chairman of Atal Foundation

सुभासपा प्रमुख को मिला नए साल का तोहफा! डिप्टी CM ने सौंपी ये अहम जिम्मेदारी, 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिलेगा ओपी राजभर का साथ?

Subhaspa chief made co-chairman of Atal Foundation :उप मुख्यमंत्री ने सुभासपा प्रमुख को अटल फाउंडेशन का सह अध्यक्ष बनाया है।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 12:49 PM IST, Published Date : December 20, 2022/12:49 pm IST

Subhaspa chief made co-chairman of Atal Foundation : लखनऊ। बीजेपी ने गुजरात में चुनाव जीतने के बाद अभी से लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नेताओं पर दांव लगाना साफ देखा जा रहा है। जिसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिल गया है। सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को बीजेपी ने अटल फाउंडेशन का सह अध्यक्ष पर नियुक्त कर दिया है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि राजभर लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। अगर ऐसा होता है ​तो सबसे बडा झटका सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लगेगा। राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गईं हैं कि राजभर और बीजेपी की बीच की दूरियां कम होती जा रही हैं।

read more : सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों को दिन रात करना होगा काम, मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश, जानिए क्यों हुए सख्त

Subhaspa chief made co-chairman of Atal Foundation : दरअसल, बीजेपी ने सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर को अटल फाउंडेशन का सह अध्यक्ष बना दिया है। 24 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद में अखिल भारतीय कवि सम्मलेन का आयोजन होना है। अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस की पूर्व संध्या को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कुमार विशवास भी शिरकत करने वाले हैं।

read more : प्रदेश में विधानसभा अध्यक्ष ने स्वीकार किया अविश्वास प्रस्ताव, कल होगी चर्चा

Subhaspa chief made co-chairman of Atal Foundation

Subhaspa chief made co-chairman of Atal Foundation : कार्यक्रम का संचालन डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया। वहीं, बैठक में सुभासपा अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी पहुंचे तो कई के होश उड़ गए। बैठक में ही डिप्‍टी सीएम ने ओमप्रकाश राजभर को सह अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले ओमप्रकाश राजभर BJP का दामन थाम सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की जयंती के मौके पर 25 दिसंबर को सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपनी पार्टी का विलय भाजपा में कर सकते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें