suicide of husband and wife

इस हालत में मिले पति-पत्नी, देखकर ग्रामीण भी रह गए दंग, मची अफरातफरी

इस हालत में मिले पति-पत्नी, देखकर ग्रामीण भी रह गए दंग, मची अफरातफरी ! suicide of husband and wife

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 06:11 AM IST, Published Date : March 11, 2023/8:22 pm IST

गाजियाबाद/ बुलंदशहर: suicide of husband and wife गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थानाक्षेत्र में गंग नहर के समीप जंगल में पुलिस ने शनिवार सुबह एक दंपति का शव बरामद किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार दंपति की पहचान बुलंदशहर जिले के बीबीनगर थाना इलाके के तिबड़ा गांव निवासी रणपाल सिंह (40) और उसकी पत्नी रेखा सिंह (38) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार रणपाल गाजियाबाद के वैशाली में रहते थे। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी होली मनाने के लिए अपने पैतृक गांव गये थे और आठ मार्च को ही अपने गांव से गाजियाबाद के लिए निकले लेकिन पहुंचे नहीं। पुलिस के अनुसार जब वे गाजियाबाद नहीं पहुंचे तो रणपाल के भाई रतिपाल सिंह ने बीबी नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी।

Read More: 12 मार्च का राशिफल: इन 5 राशियों पर होगी सूर्यदेव की कृपा, मिलेगा सुखद समाचार 

suicide of husband and wife गाजियाबाद के पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) रवि कुमार ने बताया कि महिला रेखा का शव जमीन पर पड़ा था जबकि रणपाल का शव रस्सी के सहारे पेड़ पर लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गए हैं और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। कुमार ने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: कुंभ राशि वालों के लिए बन रहा धन मिलने के योग, जानें बाकि राशि वालों का कैसा रहेगा दिन 

रणपाल सिंह के रिश्तेदार सोनू ने बताया कि रणपाल उसके ताऊ का बेटा था और होली पर घर आया था। सोनू ने बताया कि रणपाल होली खेलने के बाद घर आकर लेट गए और थोड़ी देर बाद उठे तो ड्यूटी पर जाने की बात कहकर निकल गये। पुलिस के अनुसार रणपाल सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद दिल्‍ली में नौकरी कर रहे थे। सोनू ने बताया कि टोल पर लगे कैमरे की फुटेज में देखा था तो वह बाइक पर जाते हुए दिखाई दिए थे, लेकिन इसके बाद कुछ पता नहीं चला और दोनों के फोन बंद हो गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद शनिवार को उनके शव बरामद होने की सूचना मिली।

Read More: देर रात राजधानी के ‘हार्डवेयर’ दुकान में लगी भीषण आग, एक व्यक्ति की मौत, मची अफरातफरी 

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्लोक कुमार ने पीटीआई-भाषा को बताया कि रणपाल सिंह बीबी नगर थाना क्षेत्र के मूल निवासी हैं और गाजियाबाद के वैशाली में रहते हैं। उन्होंने बताया कि बीबीनगर में उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक