Talibani punishment given to girlfriend who came to meet her lover

प्रेमी से मिलने आयी प्रेमिका को दी तालिबानी सजा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ खौफनाक नजारा

Taliban Punishment Given to Girlfriend: प्रेमी से मिलने आयी प्रेमिका को दी तालिबानी सजा, a dreadful sight went viral in social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 6, 2022/1:55 pm IST

उत्तर प्रदेश।Taliban Punishment Given to Girlfriend: अभी तक आपने बहुत सी लव स्टोरी के किस्से सुने होंगे, लेकिन ये किस्सा कही नहीं सुना होगा। इस लव स्टोरी की कहानी का एक दिलचस्प पहलू यह है कि प्रेमिका भीड़ के हाथों पीट गई। प्रेमिका और उसका प्रेमी दोनों ही शादीशुदा हैं और दोनो की अपनी-अपनी फैमिली है। जिसके बाद इस दर्दनाक मामले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पेट में हो रहा था दर्द, एक्स- रे में निकला कुछ ऐसा कि हैरान रह गए डॉक्टर

Taliban Punishment Given to Girlfriend: दरअसल, उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में अपने प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका को पकड़ कर ग्रामीणों ने बेरहमी से सजा दी है। बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के है, वायरल वीडियो में गांव वाले खासतौर पर कई महिलाएं एक महिला को पकड़कर रस्सी से बांधने के बाद उसकी जमकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Taliban Punishment Given to Girlfriend: इस घटनाक्रम में लोग फिल्मी अंदाज में रस्सी के जरिए महिला को एक चैनल में बांधकर गालीगलौज करते हुए लाठी-डंडों से पीट रहे थे। इस दर्दनाक घटनाक्रम में उसका प्रेमी अपनी प्रेमिका को बचाने के जगह डरकर उसे भीड़ के आगे यूं मरने के लिए छोड़कर भाग गया। वहीं गांव के कुछ लोग अब उस प्रेमी की तलाश कर रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें