The teacher gets the work done in the school... the victim children narrated

स्कूल में ऐसे काम करवाती है टीचर… पीड़ित बच्चों ने सुनाई आपबीती, जानें पूरा मामला

Teacher misbehavior: स्कूल में ऐसे काम करवाती है टीचर... the victim children narrated the incident, know the whole matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 27, 2022/7:29 am IST

उत्तरप्रदेश। Teacher misbehavior: उन्नाव में स्कूल के बच्चों साफ-सफाई कराने और बर्तन धुलवाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद परिजनों और बच्चों ने पूरे मामले की शिकायत डीएम से की है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बच्चों से झाड़ू लगवाई जाती है, घास नुचवाई जाती है और विरोध करने पर बच्चों की पिटाई भी की जाती है। वहीं इस मामले के सामने आते ही बीएसए ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

‘गोल्डन बॉय’ ने रचा एक और इतिहास, लगाया इतने मीटर का निशाना, बने डायमंड लीग मीट हासिल करने वाले पहले भारतीय 

परिजनों ने की डीएम से शिकायत

Teacher misbehavior: दरअसल, सिकन्दरपुर कर्ण ब्लॉक के फत्तेपुर ग्राम के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले कुछ बच्चों के परिजन बच्चों के साथ शिकायत लेकर उन्नाव कलेक्ट्रेट पहुंचे। परिजनों और बच्चों ने स्कूल की टीचर के खिलाफ शिकायत पत्र डीएम को दिया है। शिकायत पत्र में परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बच्चों के स्कूल पहुंचते ही स्कूल बैग किनारे रखवा दिए जाते है और बच्चों से कहीं घास नुचवाई जाती है, तो कहीं झाड़ू लगवाई जाती है, तो कहीं बर्तन धुलवाए जाते हैं। वहीं बच्ची ने बताया की खाने में कंकड़ और कीड़े निकलते हैं। जबकि परिजन सुशील पासी ने बताया कि हमारे बच्चों ने स्कूल में काम करवाने की बात बताई थी, इसी को लेकर शिकायत करने आए हैं।

वास्तु के अनुसार घर में सौभाग्य लाता है ये पौधा, सही दिशा में लगाने से होती है धन की वर्षा 

पीड़ित छात्रा ने बताई यह बात

Teacher misbehavior:  परिजनों ने बताया कि बच्चों के शिकायत करने पर जब जांच की तो मामला सही निकला। जिसके बाद परिजन बच्चों को लेकर शिकायत करने पहुंचे। डीएम ने मामले का संज्ञान लेते हुए बीएसए को निर्देशित किया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers