भाजपा 1.63 लाख बूथों पर अपना स्थापना दिवस मनाएगी |

भाजपा 1.63 लाख बूथों पर अपना स्थापना दिवस मनाएगी

भाजपा 1.63 लाख बूथों पर अपना स्थापना दिवस मनाएगी

:   Modified Date:  April 4, 2024 / 09:58 PM IST, Published Date : April 4, 2024/9:58 pm IST

लखनऊ, चार अप्रैल (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छह अप्रैल यानी शनिवार को प्रदेश के सभी 1.63 लाख बूथों पर अपना स्थापना दिवस मनाएगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल ने बृहस्पतिवार को हुई वर्चुअल बैठक में स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

पार्टी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, बैठक में पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी और संयोजक तथा स्थापना दिवस समारोह के ज़िला संयोजक उपस्थित रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि इस बार स्थापना दिवस कार्यक्रम आम चुनाव के बीच में मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी को आम जनता के बीच जाकर फिर से मोदी जी की सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करनी है।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल ने कहा कि स्थापना दिवस का कार्यक्रम सभी बूथों पर मनाया जाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी भी अपने बूथों पर रहकर स्थापना दिवस कार्यक्रम मनायेंगे। इसके बाद बूथ स्तर पर घर-घर संपर्क अभियान चलाना है।

उन्होंने कहा कि पदयात्रा निकालकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की जाएगी और लोगों से घरों पर पार्टी का झंडा लगाने का अग्रह किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धियों और भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान की अपील से संबंधित पर्चे भी बांटे जाने हैं।

कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि सभी बूथों पर कार्यक्रम की तैयारियों को पूरा कर लिया गया है।

भाषा जफर

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)