बैंड-बाजे के साथ दुल्हन लाने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में हुए हादसे में हो गई भाई-पिता की मौत |

बैंड-बाजे के साथ दुल्हन लाने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में हुए हादसे में हो गई भाई-पिता की मौत

कन्नौज जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर होने के बाद दूल्‍हे के पिता और भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 29, 2022/8:39 pm IST

कन्नौज। यूपी के कन्नौज में हुए एक हादसे में एक झटके में ही सारी खुशियां मातम में बदल गईं। दरअसल, दूल्हा (Groom) बारात लेकर दुल्हन (Bride) को लाने जा रहा था, मगर रास्ते में ही बारातियों से भरे बस का ऐसा एक्सीडेंट (Road Accident) हुआ कि उसमें उसके पिता और भाई की मौत हो गई। कन्नौज जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह बारातियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर होने के बाद दूल्‍हे के पिता और भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: फिर से खुलेंगे साप्ताहिक हाट बाजार, यहां प्रशासन ने जारी किए आदेश

पुलिस के अनुसार, शनिवार तड़के चार बजे थाना तालग्राम के ग्राम मछिया के निकट बारातियों से भरी बस एक ट्रक से भिड़ गई, जिससे दूल्हे के पिता और भाई समेत तीन की मौत हो गई। घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया, दिल्ली से एक प्राइवेट बस बारात लेकर फैजाबाद जा रही थी, शनिवार की सुबह चार बजे के करीब थाना तालग्राम के समीप बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से भिड़ गई जिससे बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें: ग्वालियर के एक होटल में भोपाल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार

इस हादसे में दूल्हे के पिता राम छैल, उनके पुत्र रवि (30) व विजेंदर सिंह (50) की मौत हो गई, राम छैल और रवि दिल्ली के निवासी थे, जबकि सिंह गाजियाबाद में रहते थे। घायलों की पहचान विनोद सिंह, संजीव कुमार और कुन्नी ठाकुर के रूप में हुई है। यूपीडा कर्मियों ने बस को क्रेन की मदद से रास्ते से हटाया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया ।