ASP की टेबल में तमंचा रख बोला युवक, 'साहब..शादी से मना कर रही थी', बीच सड़क गर्लफ्रेंड को गोलियों से भूनकर पहुंचा शख्स | 'The young man said with a gun in the ASP table, sir.. was refusing to marry, the man reached the middle of the road after roasting his girlfriend

ASP की टेबल में तमंचा रख बोला युवक, ‘साहब..शादी से मना कर रही थी’, बीच सड़क गर्लफ्रेंड को गोलियों से भूनकर पहुंचा शख्स

'ASP की टेबल में तमंचा रख बोला युवक, साहब..शादी से मना कर रही थी, बीच सड़क गर्लफ्रेंड को गोलियों से भूनकर पहुंचा शख्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 18, 2021/1:27 pm IST

बरेली। बीच सड़क सरेआम युवती को गोलियों से भूनकर आरोपी ने एसएसपी कार्यालय पर आत्मसमर्पण कर दिया है। एसएसपी ऑफिस पहुंचे आरोपी ने टेबल पर तमंचा रखते हुए कहा कि साहब वह शादी से मना कर रही थी। इसलिए मार दिया। मैं ही आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं।

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर के संपर्क में आईं 500 गर्भवती महिलाएं, फोन कर टेस्ट कराने की दी जा रही सलाह, बंद रहेगा सोनोग्राफी रूम

फतेहगंज पूर्वी के गांव निवासी युवक रजनेश ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए 20 वर्षीय युवती की सरेआम हत्या कर दी। युवती सोमवार शाम साढ़े पांच बजे मौसेरे भाई के संग बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी। उनकी बाइक बरगवां से आगे पहुंची ही थी कि इसी बीच रजनेश पीछे से बाइक लेकर आ पहुंचा। रजनेश ने आते ही सबसे पहले युवती के भाई की बाइक में लात मारी। इससे युवती सड़क पर गिर गई, वहीं उसका भाई बाइक समेत खेत में गिरा।

यह भी पढ़ें: भारत में पहली एलआईजीओ परियोजना के लिए 225 हेक्टेयर भूमि दी गयी

युवती के भाई का आरोप है कि आरोपी ने पहले उसे बाल पकड़कर घसीटा और कपड़े तक फाड़ डाले। इसके बाद उसने तमंचे से युवती पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। उसने युवती के पेट और गर्दन में तीन गोलियां मारीं। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। वहीं, इसी बीच युवती के अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए और हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई घंटे तक हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर रजनेश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की।