Couple in hotel room: होटल के कमरे से आ रही थी प्रेमी जोड़े की चीखने की आवाज, कर्मचारी पहुंचे तो फटी रह गईं आंखें |

Couple in hotel room: होटल के कमरे से आ रही थी प्रेमी जोड़े की चीखने की आवाज, कर्मचारी पहुंचे तो फटी रह गईं आंखें

Couple in hotel room: सोमवार की दोपहर को थाना मांट क्षेत्र के रहने वाले युवक-युवती एक साथ नेशनल हाईवे से श्री कृष्ण जन्मभूमि की तरफ आने वाले रोड पर बने होटल नंद पहुंचे थे, यहां दोनों ने एक साथ चाय, नाश्ता किया फिर दोनों कमरे में चले गए लेकिन यहां पर उनमें किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : November 8, 2023/1:17 pm IST

Couple in hotel room: मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर कोतवाली इलाके में एक होटल के अंदर कमरे में युवक युवती में झगड़ा हो गया, कहा जा रहा है कि आपसी विवाद के कारण युवक ने पहले युवती पर चाकू से हमला किया उसके बाद खुद को गर्दन और हाथ पर चाकू मारकर घायल कर लिया है। युवक युवती ऐसी हालत देख होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया।

कहा जा रहा है कि सोमवार की दोपहर को थाना मांट क्षेत्र के रहने वाले युवक-युवती एक साथ नेशनल हाईवे से श्री कृष्ण जन्मभूमि की तरफ आने वाले रोड पर बने होटल नंद पहुंचे थे, यहां दोनों ने एक साथ चाय, नाश्ता किया फिर दोनों कमरे में चले गए लेकिन यहां पर उनमें किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया।

read more:  Janjgir News: ‘कांग्रेस और भाजपा के नेताओं को गजनी फ़िल्म की भूलने की बीमारी हो गई है’ अमित जोगी ने कांग्रेस बीजेपी पर साधा निशाना

Couple in hotel room

इस दौरान युवक और युवती में झगड़ा इतना बढ़ गया और दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे, झगड़ा और तेज आवाज को सुनकर जब होटल के कर्मचारी कमरे में पहुंचे तो दोनों कमरे में चले गए। कमरे में पहुंचते ही युवक ने अपने साथ लाए चाकू से युवती पर हमला कर दिया। युवती ने बचने का प्रयास किया तो उसके चेहरे और हाथों पर गंभीर चोट आ गई, युवती को घायल देख युवक ने खुद की जान देने की कोशिश की और चाकू से अपनी गर्दन पर भी वार कर लिया।

read more:  MP Assembly Election 2023 : ‘चुनाव में पांडवों की एंट्री’..! खरगे के बयान पर BJP प्रदेशाध्यक्ष का पलटवार, जानें क्या कहा.. 

घटना के बाद होटल के कर्मचारियों पे युवक द्वारा युवती पर हमला करने और युवक के खुद को घायल करने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, होटल पहुंची पुलिस तत्काल युवक-युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले गई, फिलहाल युवती की हालत गंभीर है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत