BJP MLA Shyam Prakash on ED

BJP MLA Shyam Prakash on ED : हर विधानसभा में हो ED इंस्पेक्टर, फिर देखते हैं कौन BJP में नहीं आएगा..! जानें भाजपा विधायक ने क्यों कहा ऐसा..

There should be ED inspector in every assembly, then let's see who will not join BJP..! Know why the BJP MLA said this..

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : April 11, 2024/3:19 pm IST

BJP MLA Shyam Prakash on ED : हरदोई। आए दिन कई नेता अपने ​बयानों के जरिए सुर्खियों में बन जाता है। तो वहीं हरदोई में विवादित बयान देने में माहिर भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का ईडी को लेकर बयान दिया है जिससे वह फिर चर्चा में हैं। इनका ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें मजाकिया लहजे में वह ईडी के भय और सम्मान का जिक्र करते हुए एक किस्सा सुना रहे हैं।

read more : Eid Mubark 2024 : नमाज अदा कर अकीदतमंदों ने मुल्क में अमन चैन की मांगी दुआ, एक-दूसरे को गले लगाकर दी ईद की बधाई 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में अक्सर विवादित बयान देने के लिए जानें जाने वाले बीजेपी के विधायक श्याम प्रकाश ने होली मिलन समारोह में एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है। इस भाषण का कुछ अंश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मजाकिया लहजे में दिए गए बयान में विधायक जी एक किस्सा सुना रहे थे। इसी बीच उन्होंने कहा की हम तो पार्टी से कहेंगे कि हर विधानसभा क्षेत्र में एक ईडी का इंस्पेक्टर नियुक्त कर देना चाहिए।

 

 इसी दौरान उन्होंने एक किस्सा सुनाया और कहा कि एक मरीज प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया। भर्ती फॉर्म में परिवार वालों ने लिख दिया कि मरीज के पिता ईडी में हैं। मरीज की खूब सेवा हुई, बहुत ध्यान रखा गया और मरीज स्वस्थ हो गया। अस्पताल से छुट्टी के समय स्टाफ ने पूछा कि ईडी में पिता की तैनाती कहां है तो उसने बताया कि पिता एजुकेशन डिपार्टमेंट में हैं। इसके बाद विधायक ने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में ईडी एक-एक इंस्पेक्टर होना चाहिए और उसकी चाबी विधायक के पास होनी चाहिए। ईडी को लेकर होली मिलन समारोह में की गई श्याम प्रकाश की टिप्पणी अब खूब चर्चा में है।

 
Flowers