Girlfriend killed her boyfriend in UP

प्रेमी से परेशान प्रेमिका ने दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम, दर्दनाक वारदात को दिया अंजाम

Girlfriend killed her boyfriend : प्रेमी और प्रेमिका के बिच विवाद होना आम बात है, लेकिन कई बार ये छोटे-छोटे विवाद बड़े रूप ले लेते हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 03:04 PM IST, Published Date : April 2, 2023/3:04 pm IST

बस्ती: Girlfriend killed her boyfriend : प्रेमी और प्रेमिका के बिच विवाद होना आम बात है, लेकिन कई बार ये छोटे-छोटे विवाद बड़े रूप ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी और उसके शव को नहर में फेंक दिया। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में मृतक की प्रेमिका और प्रेमिका के प्रेमी कुलवेंद्र को अरेस्ट किया है।

यह भी पढ़ें : वो तस्वीरें जिसने बटोरी थी खूब सुर्खियां , जानिये कौन है ये दोनों !

पांच दिन पहले मिला था युवक का शव

Girlfriend killed her boyfriend : बता दें कि, बस्ती जिले के दुबौलिया थाना के कनघुसरा गांव में बीते 29 मार्च को विकास चौधरी नाम के युवक का शव नहर में मिला था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका और प्रेमिका के प्रेमी कुलवेंद्र को अरेस्ट किया है। पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के बाद हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। लड़की जब अपने प्रेमी से परेशान हो गई तो उसे रास्ते से हटाने का फैसला लिया और अपने दूसरे प्रेमी से मिल कर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 RR vs SRH: कुछ देर बाद शुरू होगा IPL का रोमांच, आमने सामने होंगी राजस्थान और सनराइजर्स की टीम 

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Girlfriend killed her boyfriend : पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक विकास का गांव की ही एक लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार में कड़वाहट आने लगी और इन्हीं बातों का फायदा उठा कर दूसरे प्रेमी कुलवेंद्र ने बीच में एंट्री मारी। अब लड़की का झुकाव दूसरे प्रेमी की तरफ ज्यादा हो गया। लड़की ने पहले प्रेमी से मिलना जुलना बंद कर दिया। इसके बाद विकास ने लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। विकास ने पहले से लड़की की अश्लील वीडियो, फोटो और ऑडियो क्लिप बना कर रखा था, अब विकास जबरन लड़की को धमकी देकर बुलाने लगा और न आने पर वीडियो, फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें : दर्दनाक सड़क हादसाः तीर्थयात्रा के दौरान अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार वाहन, दो लोगों की मौत 

युवती ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर दिया वरदाता को अंजाम

Girlfriend killed her boyfriend : इतनी ही नहीं प्रेमिका की बेवफाई से नाराज पहले प्रेमी विकास ने लड़की के घर वालों की मोबाइल पर वीडियो भेजने की धमकी देकर लड़की को अपने पास बुला कर शोषण करने लगा। 29 मार्च की रात को जब विकास ने लड़की को अकेले में बुलाया तो लड़की परेशान होकर अपने दूसरे प्राणी कुलवेंद्र को फोन करके बुला लिया। उसी दौरान कुलवेंदे और लड़की ने विकास का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया और शव को नहर में छोड़ कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : महिलाओं के लिए शुरू हुई शानदार स्कीम, निवेश करने पर मिलेगा बैंकों से भी ज्यादा फायदा, जानें कैसे उठाएं लाभ? 

एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने कही ये बात

Girlfriend killed her boyfriend : पूरे मामले की जानकारी देते हुए एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि जब युवक का शव मिला तो मृतक के परिजनों की तहरीर पर गांव की एक लड़की और उस के परिजनों पर मुकदमा दर्ज किया गया। शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया। इसके बाद थाना दुबैलिया, एसओजी और सर्विलांस टीम लगाई गई। पुलिस की जांच में हा हत्या का खुलासा हुआ. पकड़ी गई लड़की और युवक के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें