मोटरसाइकिल टकराने से हुए विवाद में दो समुदाय भिड़े, सात घायल |

मोटरसाइकिल टकराने से हुए विवाद में दो समुदाय भिड़े, सात घायल

मोटरसाइकिल टकराने से हुए विवाद में दो समुदाय भिड़े, सात घायल

:   Modified Date:  March 6, 2023 / 07:43 PM IST, Published Date : March 6, 2023/7:43 pm IST

सहारनपुर (उप्र) छह मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना फतेहपुर के अन्तर्गत दो लोगों की मोटरसाइकिल आपस मे टकराने से दो समुदायों के बीच लाठी डंडों से हुई मारपीट के मामले में दोनों पक्षों के सात लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि दो सम्प्रदाय का मामला होने के कारण पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है।

नगर पुलिस अधीक्षक सागर जैन ने सोमवार को बताया कि रविवार देर शाम फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम माजरी निवासी अंकित मोटरसाइकिल से खुजनावर की ओर जा रहा था, जबकि दूसरी ओर से दूसरे सम्प्रदाय का एक युवक एहतेशाम मोटरसाइकिल से आ रहा था, तभी अचानक दोनों की मोटरसाइकिल में टक्कर हो गयी जिससे दोनों में कहासुनी हो गयी ।

जैन ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर दोनों युवकों के परिजनों को हुई तो वे आमने सामने आ गये । उन्होंने बताया कि बात बढ़ जाने पर दोनों पक्षों के अन्य लोग भी वहां आ गये और कुछ ही देर में वहां लाठी डंडों से संघर्ष हुआ, जिससे दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले आयी।

अंकित की ओर से चार लोगों के खिलाफ थाने मे तहरीर दी गई, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाषा सं जफर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers