Two people died in a collision between a car and a bike

कार और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, दो लोगोंं की दर्दनाक मौत, दो घायल

कार और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, दो लोगोंं की दर्दनाक मौत, दो घायल! Two people died in a collision between a car and a bike

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 09:11 AM IST, Published Date : May 27, 2023/8:24 am IST

प्रतापगढ़: Two people died in a collision between a car and a bike प्रतापगढ़ जिले में लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर एक गांव के पास तेज रफ्तार कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक (क्षेत्राधिकारी पट्टी) दिलीप सिंह ने बताया कि थाना आसपुर देवसरा क्षेत्र में लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर पूरा गांव के निकट शुक्रवार शाम तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके कारण मोटरसाइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, चार की हालत गंभीर, खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ़्तार वैन 

Two people died in a collision between a car and a bike उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान राज बहादुर यादव (58) और राम बहल यादव (55) के रूप में हुई है। राज बहादुर एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक था।

Read More: बनने जा रहा धन राजयोग, शुक्र करेगा गोचर, इन तीन राशियों की खुलेगी किस्मत, मिलेगी खुशखबरी

उसने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार चालक अपने वाहन को दुर्घटनास्थल पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। कार को जब्त कर लिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक