मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो पुलिस कर्मी व एक बदमाश घायल, दो पिस्तौल बरामद |

मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो पुलिस कर्मी व एक बदमाश घायल, दो पिस्तौल बरामद

मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो पुलिस कर्मी व एक बदमाश घायल, दो पिस्तौल बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 17, 2021/4:08 pm IST

प्रतापगढ़ (उप्र), 17 अक्‍टूबर (भाषा) प्रतापगढ़ जिले के थाना कोतवाली लालगंज क्षेत्र के बाबूतारा गांव में शनिवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान हुई गोलीबारी मे दो पुलिस आरक्षी और एक बदमाश घायल हो गये।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्‍जे से दो पिस्‍तौल और कारतूस बरामद किये हैं। एक अन्य घायल बदमाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) रोहित मिश्र ने रविवार को बताया कि थाना कोतवाली लालगंज पुलिस व स्वाट टीम मुखबिर की सूचना पर बीती रात बाबूतारा गांव पहुंचे और एक बदमाश के यहां दबिश दी तो उन पर गोलीबारी शुरू हो गयी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। बदमाशों की गोली लगने से आरक्षी सत्यम (28) व रामसिंह (30) घायल हो गए।

एएसपी ने बताया कि पुलिस की जवाबी गोलीबारी से तौफीक नाम का बदमाश घायल हो गया, जिसका उपचार एसआरएन प्रयागराज में चल रहा है, वहीं उसके साथी खुर्शीद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि मौके से 32 बोर की दो पिस्तौल, कारतूस और उनके खोखे बरामद हुए हैं। दोनों घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ मे भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने आरक्षी सत्यम की स्थित गंभीर देखते हुए एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया।

भाषा सं आनन्द वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers