India news in Hindi : मुठभेड़ में थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी

मुठभेड़ में थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी और तीन बदमाश जख्मी

मुठभेड़ में थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी और तीन बदमाश जख्मी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 4, 2021/12:39 pm IST

India news in Hindi

इटावा, चार अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी तथा तीन बदमाश जख्मी हो गए।

India news in Hindi  : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि इटावा-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर चौविया थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम सैफई से अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल से लौट रहे अमरीश प्रताप के साथ मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरों ने जेवर और उनका वाहन लूट लिया।

उन्होंने बताया कि अमरीश ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एक जांच चौकी पर लुटेरों को रोकने का प्रयास किया। इस पर लुटेरों ने पुलिस पर गोलियां चलाई जिससे चौविया के थाना अध्यक्ष मुकेश सोलंकी और अपराध शाखा का सिपाही अरविंद घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाश भी गोली लगने से जख्मी हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट का माल बरामद कर लिया। तीनों लुटेरे मैनपुरी के रहने वाले हैं। तीन बदमाशों की पहचान मधुरेश, सल्लू और दलवीर के रूप में हुई है।

सिंह ने बताया कि दलवीर पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। ये बदमाश मैनपुरी, इटावा, फर्रुखाबाद और कन्नौज जिलों मे लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

भाषा सं सलीम मानसी गोला

गोला

Also Read : राजधानी में दिनदहाड़े पंप कर्मचारी से लूट, पेट्रोल भरवाने आए दो अज्ञात युवकों

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)