उप्र: दलित युवती से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार |

उप्र: दलित युवती से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

उप्र: दलित युवती से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : January 12, 2022/11:32 pm IST

भदोही (उत्तर प्रदेश), 12 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के नागपुर निवासी एक दलित युवती के साथ उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के ज्ञानपुर इलाके में युवक द्वारा कई बार कथित तौर पर बलात्कार किये जाने का मामला बुधवार को सामने आया। मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नागपुर की निवासी 22 वर्षीय युवती ज्ञानपुर क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर रहती है। वह एक अन्य लड़की के साथ मिलकर सिलाई -कढ़ाई का काम करती और सिखाती है।

सूत्रों ने बताया कि प्रयागराज जिले का हंडिया निवासी गोविन्द श्रीवास्तव (28) उसके यहां काम के सिलसिले में आता जाता था। इसी दौरान दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी।

उन्होंने बताया कि ऐसा आरोप है कि एक दिन गोविन्द ने युवती को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार करके उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसे वायरल करने की धमकी देकर कई और बार कथित तौर पर बलात्कार किया। दो महीने से लगातार उत्पीड़न झेल रही पीड़िता ने अपने साथ रहने वाली लड़की को पूरा मामला बताया।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में गोविंद के खिलाफ बलात्कार तथा अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

भाषा सं सलीम शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)