उप्र : युवक ने पिता और दो सगी बहनों की धारदार हथियार से हत्या की |

उप्र : युवक ने पिता और दो सगी बहनों की धारदार हथियार से हत्या की

उप्र : युवक ने पिता और दो सगी बहनों की धारदार हथियार से हत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 15, 2022/11:51 am IST

बागपत, 15 अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र में संपत्ति के विवाद में एक युवक द्वारा रविवार देर रात अपने पिता और दो सगी बहनों की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज जादौन ने बताया कि सोमवार सुबह शशिप्रभा नाम की महिला ने बड़ौत पुलिस को सूचना दी कि उसके बेटे अमर उर्फ लक्ष्य ने अपने पिता बृजपाल (60) और बहनों-अनुराधा (17) व ज्योति (24) की रात में सोते समय सब्बल से हत्या कर दी है।

जादौन के मुताबिक, पुलिस दल ने घटनास्थल का तत्काल निरीक्षण किया और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि बड़ौत की चौधरान पट्टी के रहने वाले बृजपाल ने गलत चाल-चलन के चलते कुछ दिन पहले अमर को संपत्ति से बेदखल कर दिया था।

उन्होंने बताया कि पिता के इस फैसले से नाराज अमर ने रविवार देर रात धारदार हथियार से हमला कर उनकी और दोनों बहनों की हत्या कर दी।

जादौन के अनुसार, शशिप्रभा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि अमर वारदात के बाद फरार हो गया और पुलिस टीम उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

भाषा

सं आनन्द

पारुल

पारुल