'यूपी में का बा?' के बाद आया 'यूपी में बाबा', नेहा सिंह को कवयित्री अनामिका का जवाब |

‘यूपी में का बा?’ के बाद आया ‘यूपी में बाबा’, नेहा सिंह को कवयित्री अनामिका का जवाब

यूपी चुनाव इन दिनों सोशल मीडिया और गानों पर निर्भर हो गया है, पहले नेहा सिंह राठौड़ ने 'यूपी में का बा?' गाकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए तो अब अनामिका जैन अंबर ने 'यूपी में बाबा' गाकर नेहा सिंह को जवाब दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 28, 2022/4:58 pm IST

झांसी। यूपी चुनाव इन दिनों सोशल मीडिया और गानों पर निर्भर हो गया है, पहले नेहा सिंह राठौड़ ने ‘यूपी में का बा?’ गाकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए तो अब अनामिका जैन अंबर ने ‘यूपी में बाबा’ गाकर नेहा सिंह को जवाब दिया है। यूपी में गानों के जरिए समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

नेहा​ सिंह के ‘यूपी में का बा?’ के जवाब में बीजेपी ने अपना पूरा प्रचार अभियान बना दिया ‘यूपी में ई बा’। रवि किशन ने यूपी में ‘सब बा’ को गाकर इसका जवाब उसी अन्दाज़ में दिया, अब इसमें बुंदेलखंडी गाने की भी एंट्री हो गयी है। अनामिका जैन अम्बर ने ‘यूपी में बाबा’ गीत तैयार किया है, जिसको उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड किया है।

read more: 9 साल की उम्र में देश छोड़ बनी पोर्न स्टार.. पढ़ाई से रोकने पर लिया बड़ा फैसला
अनामिका जैन अम्बर ने अपने स्टाइल में इसे बुंदेली में गाकर सुनाया है। इसमें उनके एक्सप्रेशन की भी लोग चर्चा कर रहे हैं, ये गीत जितना अपलोड किया गया है, उसमें अनामिका कहती हैं- यूपी में गोरखपुर के संन्यासी हैं जिनके मन के काशी और मथुरा है, साथ ही ये भी बताया है कि लखनऊ में जब से आए योगी यूपी की उदासी मिट गई है।

अनामिका जैन अम्बर ने कहा- राजमहल को मंदिर कर दो सब जनता को मिले बुलावा … यूपी में बाबा है, यूपी में बाबा. गीत में उन्होंने बुंदेलखंड में आए बदलाव की बात भी कही है, अनामिका जैन अम्बर अक्सर अपनी कविताओं को खुद गाती हैं और मंच पर गीत और कविता पढ़ने के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपलोड करती हैं।

read more:Whatspp हो गया ब्लॉक, तो ऐसे करें अनब्लॉक, इस ट्रिक से फटाफट खुल जाएगा आपका नंबर

उनकी गायकी और गीतों के प्रशासक उनकी कविता अपलोड होने का इंतज़ार करते हैं, चुनावी समर में गीतों का तड़का लगाने में मनोज तिवारी, रविकिशन और निरहूआ ने भी गीत जारी किए थे। इन सभी में योगी सरकार में किए गए काम को बताया गया है, लेकिन बुंदेलखंडी और आल्हा के स्टाइल में ये पहला गीत सामने आया है।

 
Flowers