UP Nikay Chunav 2023

UP Nikay Chunav 2023: वोटिंग के दिन ही खून-खराबा, निर्दलीय उम्मीदवार के पति पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

इस घटना के बाद एक बार फिर से यूपी पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे हैं। सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 12:29 PM IST, Published Date : May 11, 2023/12:29 pm IST

UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय के लिए दूसरे और आखिरी चरण के चुनाव का मतदान जारी हैं। जिलों के कलेक्टर और एसपी क़ानून-व्यवस्था सम्हालने में जुटे हुए हैं। वे शांतिपूर्ण मतदान के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं तो वही दूसरी तरफ कानपुर में बदमाशों की गोलीबारी ने इलाके में सनसनी फैला दी।

UP Nikay Chunav 2023: कानपुर DM ने किया मतदान केन्द्रो का निरीक्षण, निर्वाचन और पुलिस को टीम को दिए दिशानिर्देश

कानपुर के घाटमपुर में नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी के पति को गोली मार दी गई है। निर्दलीय प्रत्याशी के पति को बाएं हाथ की कोहनी के पास गोली लगी है। इस घटना के बाद हमलावर अंधेरे में फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। लेकिन इसके बाद सीएचसी से घायल को कानपुर रेफर किया गया। घाटमपुर से प्रत्याशी स्नेहलता यादव के पति को गोली मारी गयी है।

MP: 30 हजार रुपया महीना तनख्वाह, अब लोकायुक्त के छापेमारी में मिली 5 से 7 करोड़ की संपत्ति

UP Nikay Chunav 2023: निर्दलीय प्रत्याशी के पति को देर रात बाइस सवार बदमाशों ने गोली मारी है। हालांकि अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार चल रहे हैं। इस घटना के बाद एक बार फिर से यूपी पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे हैं। सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया है। हालांकि इस घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक